नशे के खिलाफ मंडी में हाफ मैराथन 22 को, मैराथन जीतने वाले को मिलेगा 15,000 रुपये इनाम

जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी, मंडी जगदीश नायक ने बताया कि  जिला प्रशासन, मंडी द्वारा  मंडी में मादक द्रव्यों के सेवन की रोकथाम हेतु युवाओं को जागरूक करने के उदेश्य से पुरुष व महिला वर्ग की जिला स्तरीय हाफ मैराथन प्रतियोगिता का आयोजन  22 जून को किया जा रहा है । 
 | 
photo marathon

मंडी ।  नशा सभी वर्गों के लिए एक अभिशाप है। युवा मादक द्रव्यों के सेवन के कारण  निरन्तर अपना समय और जिन्दगी बर्बाद कर रहे है। युवाओं में मादक द्रव्यों के सेवन की रोकथाम के उदेश्य से पूरे भारतवर्ष में विभिन्न प्रकार गतिविधियों के माध्यम से युवाओं को नशे के कुप्रभावों के बारे में संदेश देकर जागरूक किया जा रहा है।

जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी, मंडी जगदीश नायक ने बताया कि  इसी कड़ी में जिला प्रशासन, मंडी द्वारा  मंडी में मादक द्रव्यों के सेवन की रोकथाम हेतु युवाओं को जागरूक करने के उदेश्य से पुरुष व महिला वर्ग की जिला स्तरीय हाफ मैराथन प्रतियोगिता का आयोजन  22 जून को किया जा रहा है ।

इस हाफ मैराथन में पुरूष वर्ग हेतु 21.5 किलोमीटर दौड़ का आयोजन किया जाएगा जिसमें प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले को 15000 रुपये दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले को 11000 रुपये और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले को 7000 रुपये तथा 5 खिलाडियों को प्रोत्साहन नकद  इनाम   दिया जाएगा।

महिलाओं हेतु 10 किमी0 दौड का आयोजन करवाया जाएगा जिसमें पहला स्थान प्राप्त करने वाले को 10000 रुपये, दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले को 7000 रुपये तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले को 5000 रुपये तथा 5 खिलाडियों को प्रोत्साहन नकद  इनाम  दिया जाएगा। इस मैराथन में हिमाचल के ही युवा भाग ले सकते हैं।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।