चिंतपूर्णी मंदिर में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए लिफ्ट, सिक्योरिटी व ट्रैफिक प्लान किया तैयार : राघव शर्मा

डीसी राघव शर्मा ने बताया कि दिव्यांग व 70 वर्ष के आयु से अधिक बुजुर्ग श्रद्धालुओं को माता के दर्शन करने के लिए निशुल्क गोल्फ कार्ट की सुविधा उपलब्ध है। इसके लिए उन्हें माई दास भवन से पास लेना अनिवार्य होगा।  
 | 
photo

ऊना । छिन्नमस्तिका धाम माता श्री चिंतपूर्णी जी में दर्शनों के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को माता के आसानी से दर्शन हो सके, इस बारे उपायुक्त राघव शर्मा की अध्यक्षता में मंगलवार को माईदास सदन में बैठक आयोजित की गई। बैठक में मंदिर के लिए लिफ्ट, सिक्योरिटी व ट्रैफिक प्लान तैयार किया गया ताकि श्रद्धालुओं को सुरक्षित व सुलभ दर्शन करवाए जा सकें।

 
डीसी राघव शर्मा ने बताया कि दिव्यांग व 70 वर्ष के आयु से अधिक बुजुर्ग श्रद्धालुओं को माता के दर्शन करने के लिए निशुल्क गोल्फ कार्ट की सुविधा उपलब्ध है। इसके लिए उन्हें माई दास भवन से पास लेना अनिवार्य होगा। पास लेने के उपरांत ही ऐसे श्रद्धालु लिफ्ट के माध्यम से माता के दर्शन कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि मंदिर में श्रद्धालुओं की सुरक्षा को लेकर व्यापक प्रबंध सुनिश्चित करने के लिए चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर को नियुक्त किया गया है।
इस अवसर पर एसडीएम अंब विवेक महाजन, डीएसपी अंब, मंदिर अधिकारी बलवंत पटियाल, एसडीओ टैम्पल राजेश जसवाल, मंदिर के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर लै.कर्नल मुनीष कुमार, एसएचओ अंब, एचआरटीसी के प्रतिनिधि, एमआरसी ग्रुप के जनरल मैनेजर प्रवेश शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।