Kullu : नाकाबंदी पर पुलिस को देख घबराया व्यक्ति, तलाशी में मिली एक किलो चरस

पुलिस की एसआईयू टीम ने एक व्यक्ति के पास से एक किलो 18 ग्राम चरस बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए युवक की पहचान चुन्नी लाल के रूप में हुई है।
 | 
हिमाचल में यहां पकड़ी गई पौने दस किलो चरस, पांच गिरफ्तार

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में पुलिस की इतनी चौकसी होने के बावजूद इन नशा तस्करों के हौसले कम नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला सूबे के कुल्लू जिले में आया है। यहां पुलिस की एसआईयू टीम ने एक व्यक्ति से 01 किलो 18 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। व्यक्ति की पहचान चुन्नी लाल के रूप में हुई है जो कुल्लू के गांव सोहेल डाकघर कराडसू का रहने वाला है।

 

यह भी पढ़ें ः Kullu Crime News : कुल्लू से दो नाबालिग लड़कियां लापता, परिजन बोले- कोई भगा ले गए

जानकारी के अनुसार ये गिरफ्तारी वीरवार देर रात को उस वक्त की गई, जब पुलिस की एसआईयू टीम नाकाबंदी के लिए तांदला के पास गई हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक एसआइयू की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सोयल इलाके से बड़े पैमाने पर चरस तस्करी हो रही है। इसी आधार पर टीम ने योजना तैयार की और तांदला जीरो प्वाइंट में नाकाबंदी की।

यह भी पढ़ें ःदिल्ली से लापता हुई थी उड़ीसा की युवती मनाली में मिली, पुलिस ने परिजनों के हवाले की

इसी दौरान हर आने जाने वाले की बारीकी से जांच की जा रही थी। उसी दौरान एक व्यक्ति वहां से गुजर रहा था। पुलिस को देख कर वह घबरा गया, पुलिस को उस पर शकहुआ। शक के आधार पर टीम ने जब व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक किलो 18 ग्राम चरस बरामद हुई। बरामद हुई चरस की किम्मत अंतरराष्टीय बाजार लाखों-करोड़ों रुपये बताई जा रही हैं।

 

यह भी पढ़ें ः Kullu : कुल्‍लू के मौहल में कार ने बाइक को मारी टक्‍कर, एक युवक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर

वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि जिला में चरस तस्करों के लिए लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस के द्वारा इस बात का पता लगाया जा रहा है कि ये आरोपी नशे की खेप कहां से लेकर आए थे और कहां लेकर जा रहा था।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।