Kullu : कुल्‍लू के मौहल में कार ने बाइक को मारी टक्‍कर, एक युवक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर

मौहल के पास कार और बाइक की जोरदार टक्कर हुई, जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। हादसे के वक्त बाइक में दो युवक सवार थे। दूसरे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने नेरचौक मण्डी के लिए रेफर कर दिया है।
 | 
Accident

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के कुल्लू जिले से रिपोर्ट किया गया हैं। यहां स्थित मौहल के पास कार और बाइक की जोरदार टक्कर हुई, जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। हादसे के वक्त बाइक में दो युवक सवार थे। दूसरे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने नेरचौक मण्डी के लिए रेफर कर दिया है। इस हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान प्रवीण कुमार पुत्र इंद्र जीत सिंह के रूप में हुई हैं जो कि मूल रूप से मण्डी जिले की तहसील कोटली के अंतर्गत आते डाकघर समराहन गांव डंढाल के रहने वाले थे। घायल युवक की पहचान राकेश कुमार के रूप में हुई हैं।

 

यह भी पढ़ें ः Himachal Assembly Election 2022 : कुल्‍लू के दूर दराज पोलिंग स्टेशनों के लिए आज रवाना होंगी पार्टियां

मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा रविवार देर रात उस वक्त पेश आया जब बाइक नंबर एचपी 33एए-0119 पर सवार युवक मण्डी से मनाली की ओर जा रहे थे। जैसे ही बाइक मौहल में पेट्रोप पंप के पास से गुजर रही थी तो कुल्लू से भुंतर की ओर जा रही कार नंबर एचपी 01के-7476 तेज रफ्तार में गलत दिशा में आई और बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह से घायल हुए। वहीं, स्थानीय लोगों को जब इस हादसे का पता चला तो वे दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू ले गए। उपचार के दौरान ही एक युवक ने दम तोड़ दिया और दूसरे की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे नेरचौक मण्डी के लिए रेफर कर दिया है। हादसे के तुंरत बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है।

 

यह भी पढ़ें ः कुल्लू में बड़ा हादसा: मवेशी को बचाने के चक्कर में गई बाइक सवार दो युवकों की जान

वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कुल्लू पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही हैं जो कि मौके से फरार हो गया था। मामले की पुष्टि कुल्लू के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।