पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे पर बैजनाथ में कार हादसा, एक की मौत, चार घायल

कांगड़ा जिले के बैजनाथ में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार रात को हुई एक कार दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 | 
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के बैजनाथ में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार रात को एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार के सड़क से नीचे उतरकर पलटने एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दो को मामूली चोटें आईं हैं। घायलों को उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। Accident in Baijnath | Car Accident In Baijnath | Accident News Kangra | Accident In Himachal |

पालमपुर। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के बैजनाथ में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार रात को एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार के सड़क से नीचे उतरकर पलटने एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दो को मामूली चोटें आईं हैं। घायलों को उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में सीमेंट प्लांट बंद: 143 लोगों को बसों में भर ले गया अडाणी समूह


जानकारी के अनुसार, रात करीब डेढ़ बजे यह हादसा हुआ। हादसे के वक्त कार में पांच युवक सवार थे। कार पलटते ही एक युवक बाहर निकलकर पास के घरों मे रहने वाले लोगों के पास सहायता मांगने के लिए पहुंच गया।  लोगों ने अपनी गाड़ियों से उन्हें सिविल अस्पताल पंहुचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया । वहीं कार चालक को मृत घोषित कर दिया है। घायलों का उपचार जारी है।

यह भी पढ़ेंः-सीएम सुक्खू बोले-चपरासी बिठाकर खोल दिए अस्पताल, भाजपा ने लोगों को गुमराह किया


बताया जा रहा है कि कार (HP94-6378) मंडी की तरफ से कांगड़ा जा रही थी कि अचानक चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क से नीचे बैजनाथ से पपरोला जाने वाली सड़क पर जारी गिरी। जहां हादसा हुआ है, वहां तीखा मोड़ भी है। आशंका जताई जा रही है कि चालक को मोड़ का पता नहीं चला और कार नीचे गिर गई। कार मे सवार लोग नगरोटा बगवां क्षेत्र के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ेंः-जसवां परागपुर में गूंजा, 'सुक्खू जीजा मंनदा नई, सोरेयां दी सुनदा नई' का नारा, जानिए वजह

शिव मंदिर बैजनाथ में माथा टेकने आए थे युवक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पांचों युवक रात 11 बजे नगरोटा-बगवां से बैजनाथ के लिए आए थे। रात को शिव मंदिर बैजनाथ में माथा टेकने गए, लेकिन मंदिर बंद होने के कारण उन्होंने बाहर से माथा टेका और वापस नगरोटा के लिए चल पड़े। जिसके बाद कार नंबर HP94-6378 बैजनाथ से पपरोला जाने वाले रास्ते पर गिर गई। जहां यह हादसा हुआ है, वहां मोड़ भी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।