जसवां परागपुर में गूंजा, 'सुक्खू जीजा मंनदा नई, सोरेयां दी सुनदा नई' का नारा, जानिए वजह

पूर्व जयराम सरकार द्वारा खोले गए 2 एसडीएस ऑफिस कोटला बेहड़ और रक्कड़ को सुक्खू सरकार ने बंद कर दिया है। इसको लेकर भाजपा ने जन आक्रोश रैली भी निकाली। 
 | 
हिमाचल में जिला कांगड़ा के जसवां-परागपुर में सुक्खू सरकार द्वारा 2 एसडीएम ऑफिस बंद करने को लेकर भाजपा ने जमकर नारेबाजी की। पूर्व जयराम सरकार द्वारा खोले गए 2 एसडीएस ऑफिस कोटला बेहड़ और रक्कड़ को सुक्खू सरकार ने बंद कर दिया है। इसको लेकर भाजपा ने जसवां और रक्कड़ में विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर की अगुवाई में जन आक्रोश रैली भी निकाली। इस दौरान भाजपा ने 'सुक्खू जीजा मंनदा नई, सोरेयां दी सुनदा नई' के लगे नारे भी लगाए।

परागपुर। हिमाचल में जिला कांगड़ा के जसवां-परागपुर में सुक्खू सरकार द्वारा 2 एसडीएम ऑफिस बंद करने को लेकर भाजपा ने जमकर नारेबाजी की। पूर्व जयराम सरकार द्वारा खोले गए 2 एसडीएस ऑफिस कोटला बेहड़ और रक्कड़ को सुक्खू सरकार ने बंद कर दिया है। इसको लेकर भाजपा ने जसवां और रक्कड़ में विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर की अगुवाई में जन आक्रोश रैली भी निकाली। इस दौरान भाजपा ने 'सुक्खू जीजा मंनदा नई, सोरेयां दी सुनदा नई' के लगे नारे भी लगाए।

यह भी पढ़ेंः-एक्शन में सुक्खू; कई कार्यालय डिनोटिफाई, जयराम कैबिनेट के 9 महीने के फैसलों की होगी समीक्षा


जसवां प्रागपुर के नलसूहा में सीएम सुक्खू के सुसराल हैं और यहीं से उनका विरोध भी शुरू हो गया है। इसलिए जीजा जी के नाम लेकर सीएम सुक्खू को सम्मान भी दिया गया और सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। जन आक्रोश रैली में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और संबंधित तहसीलदारों के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया।

यह भी पढ़ेंः-सुक्खू सरकार ने पलटा जयराम का फैसला, 29 विद्युत मंडल व उपमंडल डिनोटिफाई


भाजपा के पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि जसवां प्रागपुर के इतिहास में कांग्रेस का यह कार्यकाल काले अध्याय के रूप में लिखा जाएगा। कांग्रेस सरकार की दमनकारी नीतियों का ही उदाहरण है कि जसवां प्रागपुर जैसी अति पिछड़ी विधानसभा जो आजादी के 70 सालों के बाद आज प्रगति के पथ पर अग्रसर हुई थी, उस के विकास को गति देने की बजाय कांग्रेस की सुक्खू सरकार इस क्षेत्र के विकास में बाधक बनने का कार्य कर रही है ।

यह भी पढ़ेंः-सुक्खू सरकार ने छह बहुतकनीकी कॉलेज, 14 आईटीआई, 43 आयुर्वेदिक संस्थान किए बंद

कांग्रेस को बिक्रम ठाकुर ने दी चेतावनी

No photo description available.

बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार को होश में रह कर कार्य करना होगा अन्यथा कांग्रेस परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि सुक्खू सरकार के निर्णयों के विरुद्ध सड़क से लेकर कोर्ट तक की लड़ाई लड़ी जाएगी। कांग्रेस के इस तानाशाही रवैए के खिलाफ जसवां प्रागपुर का हर नागरिक अपने हक के लिए लड़ाई लड़ेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।