इंद्रदत्त लखनपाल ने सीएम के बयानों पर किया पलटवार, कहा अटैची लिए हैं तो बताएं मुख्यमंत्री

बड़सर भाजपा प्रत्याशी  इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने काम किये होते तो विधायक पार्टी छोड़कर नहीं जाते। लेकिन जो कार्य बड़सर विधानसभा क्षेत्र में होने थे,  वह पाइपलाइन में पड़े हैं। 
 | 
inder dutt lakhanpal bjp

बड़सर ।  बड़सर भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल ने बड़सर में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के दिये बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बड़े आदमी हैं, कोई भी बयान देते है। अगर हमने अटैची लिए हैं तो मुख्यमंत्री ही बता सकते है कि कहां अटैची लिए है। वहीं मुख्यमंत्री के द्वारा काम न करने के सवाल पर इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने काम किये होते तो विधायक पार्टी छोड़कर नहीं जाते। लेकिन जो कार्य बड़सर विधानसभा क्षेत्र में होने थे,  वह पाइपलाइन में पड़े हैं। 

चाहे बड़सर में बस अड्डे की बात हो, सिविल हॉस्पिटल बड़सर, 132 केवी सबस्टेशन, या फिर परिवहन विभाग की बसों को शिफ्ट करने की बात है, उन कार्यों को मुख्यमंत्री ने सिरे नहीं चढ़ाया है। वहीं बड़सर भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल बड़सर विधानसभा क्षेत्र में आए दिन नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं। इंद्रदत्त लखनपाल ने बुधवार को ठनकर, भरथरी मन्दिर, ब्राह्मना, भटेड़, जबली, दियोटसिद्ध, चलाड़ा सहित अन्य क्षेत्रों में अपनी जनसभाएं की हैं।

इंद्रदत्त लखनपाल की पत्नी उषा लखनपाल भी चुनाव प्रचार अभियान पर पूरी तरह से डट चुकी है। उषा लखनपाल बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव में अपने पति के लिए चुनाव प्रचार भाजपा महिलाओं के साथ कर रही है। इस मौके पर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और महिला मोर्चा की सदस्य मौजूद रही। वहीं इस मौके पर बड़सर भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल ने बताया कि वह बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पंचायत वाइज अपने कार्यक्रम कर रहे हैं ।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।