नमो टी स्टॉल के माध्यम से बताएंगे केंद्र की गतिविधियां युवा मोर्चा : कपिल मोहन शामा

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला हमीरपुर 5 मण्डलों में 26 दिसम्बर 2023 को नमो टी स्टाल लाऐगा । नमो टी स्टाल  के निमित ज़िला हमीरपुर के पाँचों मण्डलों के प्रभारी तय किए गए हैं ।  
 | 
photo : kapil mohan sama

हमीरपुर ।  भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला हमीरपुर 5 मण्डलों में 26 दिसम्बर 2023 को नमो टी स्टाल लाऐगा ।  इस कार्यक्रम के लिए युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष कपिल शामा व महामंत्री रॉबिन व प्रगुण गौतम ने तैयारियों का जायजा लिया । इस  दौरान युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कपिल मोहन शामा ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला हमीरपुर लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।  युवा मोर्चा जिला हमीरपुर की हर  विधानसभा क्षेत्र में नमो टी स्टॉल स्थापित करेगा।

उन्होंने बताया कि आने वाले समय  में युवा मोर्चा  द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए कई प्रकार की गतिविधियों को संचालित किया जाएगा।  उन्होंने कहा  युवा मोर्चा के कार्यकर्ता केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाएंगे, और मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग के लिए जो  कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। उनसे लोगों को अवगत करवाएंगे। इस दौरान  कपिल मोहन शामा ने बताया नमो टी स्टॉल के सफल आयोजन के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा चलाए गए कार्यक्रम ( नमो टी स्टाल ) के निमित ज़िला हमीरपुर के पाँचों मण्डलों के प्रभारी तय किए गए हैं ।  

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी यशपाल शर्मा ने बताया कि नमो टी स्टाल जिला हमीरपुर  में हमीरपुर मण्डल का गांधी चौक,  नादौन मण्डल में  इंद्रपाल चौक नादौन बाजार, भोरंज - मुख्य बाजार में  भोरंज, बड़सर मण्डल में  बड़सर बाजार, सुजानपुर मण्डल में सुजानपुर बाजार में लगाया जाएगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।