विधायक निधि से लेकर सभी विभागों को लूटने बाले समजसेवियों पर विधायक बड़सर चुप क्यों : ढटवालिया

विधायक निधि में बन्दर बाँट हुई उसके बाद लोक निर्माण बिभाग बड़सर में कामों की बन्दर बाँट हुई और तो औऱ हिमाचल प्रदेश के शराब के जितने भी सर्किल नीलाम हुए। उनमें हर सर्किल चार से पाँच करोड़ रुपये ज्यादा गये, लेकिन बड़सर सर्किल के सारे ठेके बिना प्रतियोगिता के सरकारी बोली के करीब ही दिये गये।
 | 
Photo : Parmjeet Dhatwalia

हमीरपुर । समाजसेवी परमजीत ढटवालिया ने जारी प्रेस बयान में कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र में करप्शन तो हुई है, बरना करप्सन करने बालों ने अगर नहीं कि होती तो  कुछ तो जबाब देते पर बड़सर में ज़्यादातर करप्सन में समाजसेबी ही इनबोल्ब हैं। उन्होंने कहा कि विधायक चुप हैं, बो इन पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं। कहीं समाजसेबी के कहे अनुसार महीने का छह - सात लाख रुपये लेने बाला नेता ये ही तो नहीं हैं।

परमजीत ढटवालिया ने कहा कि विधायक निधि में बन्दर बाँट हुई उसके बाद लोक निर्माण बिभाग बड़सर में कामों की बन्दर बाँट हुई और तो औऱ हिमाचल प्रदेश के शराब के जितने भी सर्किल नीलाम हुए। उनमें हर सर्किल चार से पाँच करोड़ रुपये ज्यादा गये, लेकिन बड़सर सर्किल के सारे ठेके बिना प्रतियोगिता के सरकारी बोली के करीब ही दिये गये। क्योंकि  बड़सर के सारे ठेके बड़सर के प्रसिद्ध समाजसेबी काँग्रेस के प्रदेश सचिब को देने थे और कम दर पर दे भी दिये।
उन्होंने कहा कि बड़सर में समाचार पत्रों में भी आया था कि यहाँ शराब प्रिंट दर से ज्यादा में बेची जा रही है। लोगों के विरोध के बाबजूद औऱ ठेके खोले गये।बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विधायक ने भी पूरा साथ दिया औऱ दे रहे हैं। इन्हीं के ऊपर अवैध शराब के केश हुए थे,  जंगलात महकमे से भी खैरों के अवैध कटान के चलते ब्लैक लिस्ट किया हुआ था। पंचायत के कामों में भी करप्शन के आरोप लगे हैं । उसके बाबजूद इन्हें काँग्रेस का प्रदेश सचिव के पद से नवाजने में अहम भूमिका निभाई । ऐसे व्यक्ति पर न जाने विधायक बड़सर क्यों मेहरबान हैं कि इन्हें स्कूलों के फंक्शन में मुख्यतिथि तक बनाकर भेजे जा रहे हैं समझ से परे है।
पँचायत, जंगलात, शराब,  लोक निर्माण व जल शक्ति बिभाग हर जगह करोडों रुपये का काम कर रहे हैं। आपदा के समय जब मुख्यमंत्री बड़सर विधानसभा क्षेत्र में आए थे, तो मुख्यमंत्री को इनके भी घर लेके गये थे, ताकि इनका कद बड़ सके। जबकि समाजसेबा की इनकी पोल विधायक के ही खासमखास समाजसेबी एवं ठेकेदार ने खोल दी कि पिछले समय से सड़कों पर जेसीबी चलाने का जितना भी काम हुआ था बो किसी औऱ समाजसेबी ने नहीं मैंने किया था। बो जो सारा खर्च हुआ है वो मैंने लोक निर्माण विभाग से टेंडर लगबाकर भरपाई कर ली है। 
परमजीत ढटवालिया ने कहा कि ये जो समाजसेबा के अंदर छुपे भेड़ियों ने अपने औऱ अपने परिवार के नाम से विधायक निधि के साथ ही सभी बिभागों को दोनों हाथों से लूटने में लगे हैं। विधायक इनपर मेहरबान हैं, ये अब विधायक ही बता सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।