नादौन से हमीरपुर तक हजारों कार्यकर्ता करेंगे जे पी नड्डा का भव्य स्वागत : बलदेव शर्मा

जिला भाजपा की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के अभिनन्दन समारोह की रूपरेखा तय।  जिला के पांचों मंडलों सहित मोर्चे प्रकोष्ठों की जिम्मेवारियां तय और तैयारियां शुरू। 
 | 
photo

हमीरपुर ।  हमीरपुर के परिधि में जिला भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा की अध्यक्षता में हुई। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 12 जून को जिला हमीरपुर के दौरे के दृष्टिगत रखी गई इस बैठक में पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री, डॉ अनिल धीमान , कमलेश कुमारी और सुजानपुर के भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के हमीरपुर आगमन पर नादौन से लेकर हमीरपुर तक उनका भव्य स्वागत करने का निर्णय इस बैठक में लिया गया। 

हमीरपुर जिला की सीमा रेखा पर नादौन में सर्वप्रथम जे पी नड्डा का स्वागत अभिनन्दन किया जाएगा। उसके उपरांत हमीरपुर के परिधिगृह में अभिनन्दन समारोह रखा गया है। हमीरपुर  परिधिगृह में हुई  जिला भाजपा की बैठक की शुरुआत में ओडिशा ट्रेन हादसे में प्राण गंवाने वाले यात्रियों सहित पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं संतोष जसवाल व राम गोपाल वर्मा के निधन पर दो मिनट का मौन रख उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई।
 जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए बताया कि पार्टी के देशव्यापी महाजनसंपर्क अभियान के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हमीरपुर जिले का दौरा 12 जून को तय हुआ है। इसके दृष्टिगत जिला भाजपा ने नादौन से लेकर हमीरपुर तक जेपी नड्डा का भव्य स्वागत करने का निर्णय लिया है हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हमीरपुर आगमन पर गर्म जोशी के साथ स्वागत अभिनंदन करेंगे। जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने बताया कि अभिनंदन समारोह से पहले 10 जून को केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर पार्टी के महा जनसंपर्क अभियान के तहत हमीरपुर में एक पत्रकार वार्ता को भी संबोधित करेंगे और मोदी सरकार के 9 वर्षों के कार्यकाल व उपलब्धियों भरे सफर पर चर्चा करेंगे। 
           पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के अभिनंदन समारोह के दृष्टिगत जिला भाजपा ने व्यवस्था करने के लिए भिन्न-भिन्न कमेटियों का गठन किया और उन सभी कमेटियों की जिम्मेवारी अलग-अलग पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सौंपी है। जिलाध्यक्ष ने व्यवस्था कमेटियों के सभी प्रमुखों को इस अभिनंदन समारोह की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा है। अभिनंदन समारोह में जिला भाजपा समेत पांचों मंडल व सभी मोर्चे व प्रकोष्ठ अपने अपनी जिम्मेवारी निभाएंगे।
इस  बैठक में जिला महामंत्री हरीश शर्मा , अभय वीर सिंह लवली, प्यारे लाल शर्मा, बीना कपिल,  देवराज शर्मा,  राकेश ठाकुर,  अदर्शकान्त, अंकुश दत्त शर्मा , तेज प्रकाश  चोपड़ा , विक्रम राणा, उषा, बिरला, पुष्पा ठाकुर , गजन राम शर्मा , अनिल परमार, पवना धीमान , विकास शर्मा,  अजय रिंटू ,जग सिंह ठाकुर, अभिषेक, मनु , कमलेश परमार,  अनिल जसवाल, कुलदीप ठाकुर, रमेश शर्मा, हरदयाल सिंह,  वीरेन्द्र ठाकुर , अनिल शामा , पवन शर्मा, चमन ठाकुर , राजेश शर्मा,  यशवीर पटियाल , हुकुमचंद,  अनीश ठाकुर , परगुन गौतम,  होशियार सिंह सहित पूर्व चेयरमैन अजय शर्मा , नवीन शर्मा,  बंदना योगी इत्यादि उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।