प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए का सर्वसम्मति से नेता चुने जाने पर दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गत 10 वर्षों में एनडीए ने उल्लेखनीय उपलब्धियाँ हासिल की हैं, जो उनके समर्पण, ईमानदारी और कार्य के प्रति निष्ठा का परिणाम हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी निस्वार्थ सेवा और दृढ़ संकल्प के माध्यम से एनडीए के सभी घटक दलों का विश्वास अर्जित किया है।
 | 
photo

हमीरपुर ।  वरिष्ठ भाजपा नेता और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का सर्वसम्मति से नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गत 10 वर्षों में एनडीए ने उल्लेखनीय उपलब्धियाँ हासिल की हैं, जो उनके समर्पण, ईमानदारी और कार्य के प्रति निष्ठा का परिणाम हैं। प्रोफेसर धूमल ने अपने बधाई संदेश में कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी निस्वार्थ सेवा और दृढ़ संकल्प के माध्यम से एनडीए के सभी घटक दलों का विश्वास अर्जित किया है।

उन्होंने देश की सेवा में अपनी कर्तव्यनिष्ठा और निष्ठा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है, जिससे एनडीए को एक मजबूत और प्रभावी गठबंधन के रूप में स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने आगे कहा, मोदी  का नेतृत्व केवल भारत में ही नहीं, बल्कि वैश्विक मंच पर भी देश की प्रतिष्ठा को बढ़ाने में सफल रहा है। उनके नेतृत्व में भारत ने आर्थिक, सामाजिक, और सांस्कृतिक विकास के नए आयामों को छुआ है। उनकी दूरदर्शिता और विकासशील योजनाओं के कारण भारत ने विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है, जिससे देश का समग्र विकास सुनिश्चित हुआ है।
प्रोफेसर धूमल ने कहा कि नरेंद्र मोदी का लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना न केवल उनके नेतृत्व कौशल की स्वीकार्यता को दर्शाता है, बल्कि यह भी स्पष्ट करता है कि उन्होंने देशवासियों के दिलों में अपनी विशेष जगह बनाई है। वे देश के ऐसे दूसरे प्रधानमंत्री बन जाएंगे, जो लगातार तीसरी बार देश का नेतृत्व करेंगे, जो भारतीय राजनीति में एक अद्वितीय उपलब्धि है। प्रधानमंत्री मोदी की गत 10 वर्षों की यात्रा को याद करते हुए प्रोफेसर धूमल ने कहा,  उन्होंने कठिन परिस्थितियों में भी संकल्प और साहस दिखाया है। उनका 'सबका साथ, सबका विकास' का मंत्र देश की विकास यात्रा को नई दिशा देने में सहायक रहा है। विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और सुधारों ने न केवल देश के गरीब और वंचित वर्गों को सशक्त किया है, बल्कि देश की अर्थव्यवस्था को भी मजबूती प्रदान की है।
धूमल ने आशा व्यक्त की कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार आने वाले वर्षों में भी इसी प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ देश की सेवा करती रहेगी। उन्होंने कहा मोदी  का नेतृत्व भारत को नई ऊँचाइयों पर ले जाएगा और देश को आत्मनिर्भर बनाने के उनके संकल्प को पूरा करेगा। मैं उनके आगामी कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देता हूँ और विश्वास करता हूँ कि वे अपने उत्कृष्ट नेतृत्व के साथ देश को नई दिशा प्रदान करेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।