हमीरपुर की जनता का नरेंद्र मोदी और अनुराग ठाकुर पर अटूट विश्वास : अंकुश दत्त शर्मा

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प और सांसद अनुराग सिंह ठाकुर के पिछले डेढ़ दशक की निरंतर सेवा पर विश्वास जताया है। जनता ने अनुराग सिंह ठाकुर को पांचवीं बार फिर से लोकसभा में भेजा है, जिससे क्षेत्र की जनता की आकांक्षाओं और उम्मीदों को नई दिशा मिलेगी।
 | 
photo

हमीरपुर । भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने  जारी एक प्रेस बयान में कहा कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प और सांसद अनुराग सिंह ठाकुर के पिछले डेढ़ दशक की निरंतर सेवा पर विश्वास जताया है। जनता ने अनुराग सिंह ठाकुर को पांचवीं बार फिर से लोकसभा में भेजा है, जिससे क्षेत्र की जनता की आकांक्षाओं और उम्मीदों को नई दिशा मिलेगी।

अंकुश दत्त शर्मा ने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल निश्चित रूप से देश को विकसित राष्ट्र बनने की दिशा में तीव्र गति से आगे बढ़ाएगा। मोदी सरकार ने अपने पिछले कार्यकालों में अनेक विकास योजनाएं और नीतियाँ लागू की हैं, जिनका प्रत्यक्ष लाभ देशवासियों को मिला है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक मंच पर अपनी मजबूत पहचान बनाई है और आने वाले वर्षों में यह पहचान और भी सशक्त होगी।

सांसद अनुराग सिंह ठाकुर के बारे में बात करते हुए, अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि ठाकुर ने पिछले डेढ़ दशक में हमीरपुर क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर प्रयास किए हैं। उनके नेतृत्व में अनेक विकास परियोजनाएं शुरू की गईं और कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू की गईं, जिनका लाभ सीधे जनता को मिला है। अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर की जनता की समस्याओं को समझा और उनके समाधान के लिए त्वरित कदम उठाए। उनके इसी समर्पण और सेवा भावना के कारण जनता ने उन्हें एक बार फिर से चुनकर संसद में भेजा है।

अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि हमारा पूरा विश्वास है कि सांसद अनुराग सिंह ठाकुर हमीरपुर के विकास की नई गाथा इस कार्यकाल में लिखेंगे। उनके प्रयासों से हमीरपुर क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, बुनियादी ढांचे, रोजगार और अन्य महत्वपूर्ण क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति होगी। ठाकुर के नेतृत्व में हमीरपुर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा और जनता की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। अंकुश दत्त शर्मा ने हमीरपुर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह जीत जनता के विश्वास और समर्थन का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता के विश्वास पर खरा उतरने के लिए प्रतिबद्ध है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करती रहेगी।

अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि हमीरपुर की जनता ने जो समर्थन और विश्वास जताया है, उसका सम्मान करते हुए हम और भी अधिक मेहनत और लगन से कार्य करेंगे। अंकुश दत्त शर्मा ने इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने इस जीत में अपना योगदान दिया। उन्होंने कहा कि यह जीत हम सभी की संयुक्त मेहनत और प्रयासों का परिणाम है और आने वाले समय में भी हम सब मिलकर क्षेत्र और देश के विकास के लिए कार्य करते रहेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।