पांच राज्यों के चुनाव परिणामों का खौफ़ दिखाने वालों के मुंह पर जनता ने लगाया ताला : अंकुश दत्त शर्मा

प्रदेश सह मीडिया प्रभारी ने कहा कि झूठी गारंटियों के नाम पर सत्ता हासिल करने वाले लोगों को जनता ने ट्रेलर दिखाया । हिमाचल में पांच राज्यों के चुनाव परिणाम का खौफ दिखाने वाले लोगों के मुँह पर आज जनता ने ताला लगा दिया है।
 | 
photo : Ankush Dutt Sharma Hmr bjp

हमीरपुर ।  भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि हिमाचल में पांच राज्यों के चुनाव परिणाम का खौफ दिखाने वाले लोगों के मुँह पर आज जनता ने ताला लगा दिया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भगवान श्रीराम के अस्तित्व को नकारते हुए हलफनामे तक दिए वही लोग आज तरह-तरह के आडंबर कर जनता को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं जिनको जनता अच्छी तरह जानती है और फसने वाली नहीं है। देश के बड़े तीन राज्यों के चुनाव परिणाम में भाजपा को मिली भारी भरकम जीत ने प्रधानमंत्री सहित तमाम भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का हौसला और मनोबल बढ़ाया है कि वह इसी तरह देश को आगे बढ़ाने के काम में लग रहे देश की जनता उनके साथ है। 

       अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि झूठी गारंटियों  के नाम पर प्रदेश की सत्ता हासिल करने वाले लोगों को भी इन तीन राज्यों के जनता ने ट्रेलर दिखा दिया है। झूठ के दम पर वह प्रदेश की सत्ता हथियाना में तो कामयाब हो गए लेकिन अब झूठ बोलकर और भाजपा के नेताओं के विरुद्ध निराधार तथ्यहीन बयान बाजी करके लोकसभा चुनाव में जनता को बेवकूफ नहीं बना सकते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से देश का नेतृत्व करेंगे और देश को आगे बढ़ाएंगे और विकसित भारत संकल्प को पूरा करेंगे यह आज के चुनाव परिणामों ने स्पष्ट कर दिया है।
उन्होंने कहा कि हमीरपुर के लोकप्रिय सांसद अनुराग ठाकुर पांचवीं बार लोकसभा चुनाव जीतेंगे भी और केंद्र में बड़ी जिम्मेदारी लेकर देश और प्रदेश की जनता की सेवा यूं ही करते रहेंगे । यह भी आज उनके विरोधियों को अच्छी तरह समझ आ गया होगा। प्रदेश सरकार के विधायक मंत्री मुख्यमंत्री जितनी मर्जी निराधार तथ्यहीन राजनीति उनके विरुद्ध करने लेकिन जनता को बेवकूफ बनाने में सफल नहीं हो पाएंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।