लखनपाल 11 महीनों का नहीं, 11 वर्षों का हिसाब दें, आपने कितना रोजगार दिलाया : सुभाष ढटवालिया

बड़सर विस क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष ढटवालिया ने  झज्याणी, हरसौर, बड़सर सहित अन्य क्षेत्रों में नुक्कड़ जनसभों  को संबोधित करते हुए कहा कि  बड़सर के पूर्व विधायक को पँद्रह माह में कामों की औऱ बेरोजगारों की बड़ी याद रही है। लेकिन अपने 11 वर्षों को भूल रहे हैं। उस समय में आपने कितने वेरोजगरों को रोजगार दिया बो भी बता देते।
 | 
photo

बड़सर । बड़सर विस क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष ढटवालिया ने  ने वीरवार को अपने चुनावी प्रचार के दौरान झज्याणी, हरसौर, बड़सर सहित अन्य क्षेत्रों में नुक्कड़ जनसभों  को संबोधित करते हुए कहा कि  बड़सर के पूर्व विधायक को पँद्रह माह में कामों की औऱ बेरोजगारों की बड़ी याद रही है। लेकिन अपने 11 वर्षों को भूल रहे हैं। उस समय में आपने कितने वेरोजगरों को रोजगार दिया बो भी बता देते। पूर्व विधायक बोल रहे हैं कि व्यक्ति कहीं से भी हो चुनाब लड़ सकता है। कोई फर्क नहीं पड़ता पर  फर्क पड़ता है। 

    सुभाष  ढटवालिया ने कहा कि लखनपाल  प्रश्नचिन्ह तो आप पर भी लगता है,  कुछ समय पहले डिग्री कॉलेज चकमोह में लेक्चरार की भर्तियां हुई थीं। बड़सर के पढ़े लिखे बेरोजगारों को धोखा देकर बाहरी बेरोजगारों को रोजगार देने के चक्कर में उनका साक्षात्कार भी डिग्री कॉलेज चकमोह बड़सर में करबाने की बजाय शिमला में करबाया था। जिसमें सभी बाहरी बेरोजगारों को चोर दरबाजे से ही रखा गया था। तब आपको बड़सर के पढ़े लिखे बेरोजगारों की याद क्यों नहीं आई थी। क्योंकि आप भी बाहरी ही थे। आपने बड़सर के एक भी बेरोजगार को रखने की  कोशिश की तो बताओ। आपसे पूर्व में रहे विधायकों ने अपने अपने समय में रोजगार उपलब्ध करबाएँ हैं।
चाहे बो ट्रस्ट बाबा बालक नाथ, विकास खण्ड बिझड़ी में जेई, सेकेट्री, ग्राम सेबक, तकनीकी सहायक, स्कूलों में अध्यापक, चपरासी, बालबाड़ी में सैंकड़ों महिला वेरोजगरों, लोक निर्माण बिभाग, जल शक्ति बिभाग, बिजली बिभाग आदि सभी बिभगों में रोजगार दिलबाए थे। आप अपने समय में बताएं कितने रोजगार दिये हैं। आपके समय में चाहे रोजगार हो या स्थान्तर हों आपने बाहरी लोगों को ही महत्व दिया है । बड़सर में अधिकतर कर्मचारी बाहरी जिलों से हैं और बड़सर क्षेत्र के लोग बाहरी जिलों में कार्यरत हैं। पिछले ग्यारह वर्षों में उन्हें रिक्त पद होते हुए भी बापिस लाने की आपने कभी कोशिश ही नहीं की है। आपकी कार्यसेली बड़सर की जनता जान चुकी है। अब बो आपके बहकावे में आने बाली नहीं है।
ढटवालिया ने कहा कि इस बार लोगों ने मन बना लिया है कि वोट बड़सर क्षेत्र के धरती पुत्र को ही देंगे, धोखेबाज को नहीं। जिसका दिल दिमाग बड़सर क्षेत्र में बड़सर के हित के लिये हो औऱ जो हमीरपुर से ही संबंधित मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार के साथ खड़ा हो।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।