बड़सर में जनसमस्याओं के लिए यदि कोई जि़म्मेदार है तो वह स्वयं इंद्र दत्त लखनपाल : प्रेम कौशल

प्रदेश कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा सुखविंद्र सिंह सुक्खू को प्रदेश का मुख्यमंत्री बने महज 16 महीने ही हुए हैं। जबकि लखनपाल 16 सालों से बड़सर के विधायक हैं और हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं तो जाहिर है,  उनके भाजपा शासनकाल में पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के साथ भी दोस्ताना तालुकात रहे होंगे।
 | 
Prem Koushal Congress Hmr

हमीरपुर ।  प्रदेश कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने बड़सर के भाजपा विधायक इंद्र दत्त लखनपाल द्वारा उनके विधानसभा क्षेत्र में पीने के पानी की क़िल्लत के मद्देनजर मुख्यमंत्री के विषय में की जा रही व्यानबाजी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बड़सर की जनसमस्याओं के लिए यदि कोई जि़म्मेदार है तो वह स्वयं  इंद्र दत्त लखनपाल ही हैं। क्योंकि पिछले लंबे समय से वही इस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और अगर आज बड़सर क्षेत्र में जल संकट है तो इसके लिए भी वही उतरदायी हैं।

 प्रेम कौशल ने कहा कि सुखविंद्र सिंह सुक्खू को प्रदेश का मुख्यमंत्री बने महज 16 महीने ही हुए हैं। जबकि लखनपाल 16 सालों से बड़सर के विधायक हैं और हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं तो जाहिर है,  उनके भाजपा शासनकाल में पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के साथ भी दोस्ताना तालुकात रहे होंगे। फिर भी अगर उनके क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं की कमी है तो वह मुख्यमंत्री की आलोचना करने की बजाए अपना अवलोकन करें।

 

 

 

 

 

 

कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के नेतृत्व में समस्त प्रदेश वासियों की समस्याओं के समाधान के लिए बचनबद्ध है।  बड़सर का विकास भी सरकार की प्राथमिकताओं में है परंतु जलसंकट के उपर राजनीति करने की बजाए लखनपाल को इसके समाधान की दिशा में कार्य करना चाहिए वर्तमान में प्रदेश में बरसात न होने के चलते सूखे जैसी स्थिति उत्पन्न होती जा रही है इसलिए स्वाभाविक रूप से सब जगह पानी की क़िल्लत हो रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।