Hamirpur News : अनुराग ठाकुर ने सुनी जनसमस्याएं, समर्थकों ने दी जीत की बधाई

अनुराग ठाकुर ने इन समस्याओं का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि वे स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर इन समस्याओं के निवारण के लिए तत्पर हैं। ठाकुर का यह कदम जनता के बीच उनके प्रति विश्वास को बढ़ाने में सहायक रहा।
 | 
photo

हमीरपुर ।  पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने समीरपुर स्थित अपने निवास स्थान पर जनसमस्याओं को सुना। इस अवसर पर ऊना, हमीरपुर, और बिलासपुर के भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। वे अनुराग ठाकुर को हाल ही में संपन्न चुनावों में उनकी जीत की बधाई देने के लिए आए थे। इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने आगामी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई और कार्यकर्ताओं को जोरदार अभियान चलाने का आह्वान किया।

समीरपुर स्थित अपने निवास पर अनुराग ठाकुर ने जनता की समस्याओं को सुना। लोगों ने सड़कों की स्थिति, पानी और बिजली की समस्याएं, तथा अन्य स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की। अनुराग ठाकुर ने इन समस्याओं का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि वे स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर इन समस्याओं के निवारण के लिए तत्पर हैं। ठाकुर का यह कदम जनता के बीच उनके प्रति विश्वास को बढ़ाने में सहायक रहा।
समर्थकों की बधाई
अनुराग ठाकुर को बधाई देने के लिए आए लोगों में पार्टी के प्रमुख नेता और कार्यकर्ता शामिल थे। इनमें प्रदेश सचिव नरेंद्र अत्री, पूर्व विधायक नवीन धीमान, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वंदना योगी प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा, जिला महामंत्री अजय रिंटू, जिला उपाध्यक्ष अभयवीर लवली, लोकसभा चुनाव मीडिया संवाद केंद्र की टीम के विकास शर्मा, बिक्रम बन्याल, विक्रांत भारद्वाज, महेंद्र सिंह, राजेश शर्मा, अनीश ठाकुर, अभिषेक मनु, विकास कानव, ओबीसी मोर्चा ऊना की टीम, सुजानपुर मंडल अध्यक्ष बिक्रम राणा, महामंत्री अनिल कौशल,अनिता गाथानिया, अर्चना चौहान, कपिल शर्मा, प्रगुन गौतम, तेन सिंह, बिलासपुर युवा मोर्चा, तथा विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारी एवं पंचायती राज संस्थाओं से चुने गए कई प्रधान, बीडीसी, और जिला परिषद सदस्य उपस्थित थे। 
विधानसभा उपचुनावों की तैयारी
आगामी विधानसभा उपचुनावों की तैयारी के मद्देनज़र अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियों, योजनाओं, उपलब्धियों व कार्यक्रमों को स्पष्ट रूप से रखें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने और पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन जुटाने का निर्देश दिया। जनसमस्याओं की सुनवाई के दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। लोगों ने सड़कों की खराब स्थिति, पानी की आपूर्ति में कमी, बिजली की समस्याएं, और शिक्षा तथा स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार की आवश्यकता पर जोर दिया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।