ओपीएस के विरोधी पाले में जा बैठे पूर्व विधायक लखनपाल : नरेश लखनपाल

कांग्रेस प्रवक्ता नरेश ने कहा कि जयराम ठाकुर अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान मात्र एक बार बड़सर पहुंच पाए जबकि अब वो कांग्रेस के बागी विधायक के पक्ष में प्रचार करने के लिए दौरे पर हैं। ओपीएस को लागू करने वाली सुखू सरकार के विरोधी पाले में लखनपाल जा बैठे हैं। जब कर्मचारियों ने ओपीएस की मांग की थी तो जयराम ठाकुर का कहना था कि अगर कर्मचारियों को मंत्रियों की पेंशन नजर आती है तो उन्हें भी चुनाव लड़ लेना चाहिए।
 | 
photo

हमीरपुर ।  विधानसभा क्षेत्र बड़सर से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष चंद ढटवालिया लगातार नुक्कड़ सभाओं के जरिए अपना जनाधार बढ़ाने में जुटे हुए हैं। प्रदेश के मुखिया ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की ताबड़तोड़ सभाओं के जरिए उनके पक्ष में माहौल बनता हुआ दिखाई भी दे रहा है। वही नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के बड़सर दौरे पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता नरेश लखनपाल ने उन पर हमला बोला है। नरेश ने कहा  कि जयराम ठाकुर अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान मात्र एक बार बड़सर पहुंच पाए जबकि अब वो कांग्रेस के बागी विधायक के पक्ष में प्रचार करने के लिए दौरे पर हैं।

उन्होंने कहा  कि ओपीएस को लागू करने वाली सुखू सरकार के विरोधी पाले में लखनपाल जा बैठे हैं। जब कर्मचारियों ने ओपीएस की मांग की थी तो जयराम ठाकुर का कहना था कि अगर कर्मचारियों को मंत्रियों की पेंशन नजर आती है तो उन्हें भी चुनाव लड़ लेना चाहिए। अब लखनपाल की बोली भी उनकी बातों का समर्थन कर रही है। भाजपा द्वारा महिलाओं को 1500 रुपए दिए जाने की बात का भी लगातार विरोध किया जा रहा है।

नरेश लखनपाल ने कहा कि धन बल के जरिए बने लखन पाल व भाजपा के गठजोड़ के झांसे में अब जनता नहीं आने वाली है। लगातार 3 बार कांग्रेस पार्टी ने टिकट देकर लखनपाल पर भरोसा जताया और क्षेत्र की जनता ने हर बार उन्हें जिताकर विधानसभा भेजा । लेकिन उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री व क्षेत्र की जनता का भरोसा तोड़ते हुए लालच में भाजपा का दामन थाम लिया। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष चंद ढटवालिया बेदाग छवि के व्यक्ति हैं तथा कई दशकों से जनता की सेवा में लगे हुए हैं। सुभाष के समर्थन में पूरे बड़सर विधानसभा क्षेत्र के लोग आगे आ रहे हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।