पूर्व सीएम धूमल ने एनएच निर्माण संबंधी समस्याएं शीघ्र हल करने के दिए निर्देश

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा पीड़ितों और प्रभावितों की समस्यायों का तुरंत हो निदान।  प्रभावित पीड़ित मंच का प्रतिनिधिमंडल पूर्व सीएम धूमल से समीरपुर में मिला। 
 | 
EX Cm Prem Kumar Dhumal Photo

हमीरपुर ।  पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने एनएचएआई के उच्च अधिकारियों को हमीरपुर से मंडी बन रहे नेशनल हाईवे को लेकर आ रही समस्याओं के तुरंत निदान करने के निर्देश दिए हैं।  धूमल ने कहा कि लोगों की पार्किंग, ड्रेनेज और मुआवजे को लेकर मिल रही शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाना चाहिएं ताकि लोगों को बेवजह परेशान न होना पड़े ।

आपको बता दें कि  एनएच 03 प्रभावित पीड़ित मंच का प्रतिनिधिमंडल  अध्यक्ष अमीं चंद की अगुवाई में रविवार को पूर्व सीएम  प्रेम कुमार धूमल से मिला। इस दौरान उन्होंने एक शिकायतपत्र भी पूर्व मुख्यमंत्री को सौंपा, जिसमें निर्माण कंपनी द्वारा लोगों को हो रही असुविधाओं और समस्याओं के बारे में विस्तार से बताया।  धूमल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि एनएच के निर्माण के दौरान लोगों को आ रही दिक्कतों का शीघ्र समाधान निकाला जा रहा है। 
उन्होंने कहा कि विकास के लिए नेशनल हाईवे का बनना जरूरी है लेकिन लोगों को बेवजह बिजली, पानी और रास्तों जैसी आवश्यक सुविधाओं से अधिक दिनों तक वंचित नहीं रखा जा सकता। इसके लिए एनएचएआई और निर्माण कंपनी को आवश्यक प्रबंध करने को कहा गया है।    पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने प्रोजेक्ट डायरेक्टर से लोगों की समस्याओं का निदान करने बारे फोन पर विस्तृत चर्चा की। 
प्रतिनिधिमंडल जल्द ही प्रोजेक्ट डायरेक्टर से मिलेगा। प्रतिनिधिमंडल में मंच के अध्यक्ष अमी चंद, उपाध्यक्ष हाकम सिंह डोगरा, रविंद्र ठाकुर  महासचिव अजय चौहान, सलाहकार रजनीश शर्मा और सुनील ठाकुर मौजूद रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।