सीएम सुक्खू की बयानबाज़ी में झलक रहा हार का डर : अनुराग ठाकुर

केन्द्रीय मंत्री व हमीरपुर से प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने सीएम सुक्खू के बयान पर कड़ा एतराज जताते हुए कहा कि वे कभी भी जिम्मेवार पद पर बैठे हुए व्यक्ति की तरह बात नहीं करते है। वह अभी तक छात्र राजनीति से ही ऊपर नहीं उठ पाएं है। अपनी हार को सामने देख कर मुख्यमंत्री बड़सर के पूर्व विधायक के ऊपर निराधार आरोप लगा रहे हैं।
 | 
केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि चम्बा जिला के सभी पांचों विधानसभा क्षेत्रों में इनडोर खेल स्टेडियम बनाए जाएंगे। केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री शुक्रवार को चम्बा के ऐतिहासिक चौगान में राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन एवं युवा प्रोत्साहन पर्व के तहत आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।  ANURAG SINGH THAKUR

हमीरपुर ।   क्या हिमाचल में घर बनाने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को सुक्खू सरकार ने 1500 रूपये दे दिए हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने के बाद पत्रकारों के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री सुक्खू पर यह तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के 16 माह के बाद प्रियंका गांधी हिमाचल में आई हैं उनका स्वागत है। उन्हें देश का बताना चाहिए कि उन्हें 1500 रूपये मासिक मिले हैं या नहीं।

विधानसभा चुनावों में प्रियंका गांधी बड़े-बड़े वादे किए लेकिन 16 माह में प्रदेश कांग्रेस सरकार कुछ नहीं कर पाई है। कांग्रेस सरकार की विदाई का वक्त आ गया है तो प्रियंका गांधी को प्रचार में पसीना बहाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में चुनावी लहर को भाजपा के पक्ष में देखकर मुख्यमंत्री सुक्खू बौखलाहट में है। केन्द्रीय मंत्री व हमीरपुर से प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने सीएम सुक्खू के बयान पर कड़ा एतराज जताते हुए कहा कि वे कभी भी जिम्मेवार पद पर बैठे हुए व्यक्ति की तरह बात नहीं करते है। वह अभी तक छात्र राजनीति से ही ऊपर नहीं उठ पाएं है। अपनी हार को सामने देख कर मुख्यमंत्री बड़सर के पूर्व विधायक के ऊपर निराधार आरोप लगा रहे हैं। अपनी हर जनसभा में बार- बार झूठी बातें करके जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं जिससे उनकी बौखलाहट सामने दिख रही हैं।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जनसभाओं में कह रहे है कि बड़सर में 55 लाख बरामद हुए। उन्होंने कहा कि सीएम सबूतों को भी जनता के सामने प्रस्तुत करें जिससे यह साबित हो कि यह राशि पकड़ी गई है। प्रशासन को इसकी कोई भी जानकारी नहीं है कि यह पैसा कहां मिला और किसको मिला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को आभास हो गया है कि आने वाले लोकसभा चुनावों में और हिमाचल प्रदेश के उपचुनावों में कांग्रेस को एक करारी हार मिलने वाली है, जिसकी वजह से कांग्रेस के सभी नेता बौखलाहट में बयानबाजी कर रहे हैं। 

हिमाचल के किसान अभी तक दो प्रति किलो गोबर और 100 प्रति लीटर दूध खरीदे जाने का इंतजार कर रहे हैं। हिमाचल के युवा पांच लाख नौकरियां का इंतजार कर रहे हैं। हिमाचल के परिवार 300 यूनिट फ्री बिजली का इंतजार कर रहे हैं। सीएम सुक्खू इन मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए आधारहीन बयान दे रहे हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।