दान्दडू पंचायत के कसबाड़ गांव में मिला प्रवासी का शव, एसपी हमीरपुर ने किया घटना स्थल का दौरा

प्रवासी राजबीर जोकि इस क्षेत्र में पिछले काफ़ी वर्षों से रहता था और मजदूरी एवं मिस्त्री का काम करता था। वह पिछले चार दिनों से लापता था। पुलिस ने मामला दर्ज करके इसकी छानवीन शुरू कर दी है। 
 | 
death

हमीरपुर ।  उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत दान्दडू  के कसबाड़ गांव के पास एक प्रवासी व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान राजबीर उम्र 29 साल के रूप में हुई है। शव एक पेड़ के पास बड़सर पुलिस ने वरामद किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके इसकी छानवीन शुरू कर दी है।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेज दिया  है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौपा जाएगा।

जानकारी के अनुसार प्रवासी राजबीर जोकि इस क्षेत्र में पिछले काफ़ी वर्षों से रहता था और मजदूरी एवं मिस्त्री का काम करता था। वह पिछले चार दिनों से लापता था।  जिसकी सूचना पिछले क़ल ही पुलिस को दी गई थी। बड़सर पुलिस ने अपने सर्च अभियान को शुरू कर उक्त व्यक्ति के शव को कसबाड़ गांव के पास वरामद कर लिया है। मृतक व्यक्ति के शव की स्थिति को देखते हुए तथा मौत के कारणों का पता लगाने तथा साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेनसिक टीम भी मौका पर पहुँच गई है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए हर एंगेल से जाँच में जुटी है। 
बहीं एसपी हमीरपुर डॉ आकृति शर्मा  ने भी घटना स्थल  पर पहुंच कर और फॉरेन्सिक टीम से स्थिति का जायजा लिया। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का है। वारदात स्थल पर पंचयात प्रधान,  मृतक के परिवार के सदस्य और रिस्तेदार भी मौजूद थे। पुलिस गहनता से हर पहलू की जाँच करने के बाद इस नतीजे पर पहुंची कि यह हत्या का मामला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेज दिया  है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौपा जाएगा।
   उधर एसपी हमीरपुर डॉ आकृति शर्मा ने बताया कि मामला हत्या का है। हत्यारे की शिनाख्त कर ली गई है, लेकिन हत्यारे के फरार होने के चलते उसकी धर पकड़ के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है । जल्द ही हत्यारा पुलिस की ग्रिफ़्त में होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।