अनुराग जी , गांधी परिवार की कुर्बानियों को न भूलिए : प्रेम कौशल

कांग्रेस  मुख्य  प्रवक्ता प्रेम कौशल ने  आरोप लगाया कि अनुराग ठाकुर गांधी परिवार व राहुल गांधी पर कई तरह की टिप्पणियां करके मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। क्या  राहुल गांधी का यही कसूर कि चोर को चोर कहा, भगोड़े को भगोड़ा कहा। 
 | 
photo

हमीरपुर । प्रदेश कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने मंगलवार को एक बार फिर शालीनता में रहने की सलाह दे डाली है। उन्होंने न केवल केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर निशाना साधा है बल्कि उन्हें गांधी परिवार की कुर्बानियों को याद भी करवा दिया है।  कांग्रेस  मुख्य  प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हमीरपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में  आरोप लगाया कि अनुराग ठाकुर गांधी परिवार व राहुल गांधी पर कई तरह की टिप्पणियां करके मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन पूरा देश जानता है कि गांधी परिवार ने देश के लिए क्या कुर्बानियां दी हैं।

उन्होंने कहा कि मोती लाल नेहरू, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी सहित सोनिया गांधी के योगदान को भूला नहीं जा सकता। जबकि अनुराग ठाकुर आए दिन राहुल गांधी व गांधी परिवार पर टिप्पणियां करके जनता का ध्यान मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। 

चोर को चोर कहा, भगोड़े को भगोड़ा कहा
इस मौके पर प्रेम कौशल ने कहा कि अनुराग ठाकुर कह रहे हैं कि गांधी परिवार के लिए अलग कानून नहीं हो सकता। अनुराग ठाकुर स्पष्ट करें कि गांधी परिवार ने व राहुल गांधी ने कब ऐसे अलग कानून की मांग की है। यह भी कहा जा रहा है कि राहुल गांधी माफी मांगें, तो माफी वह मांगता है जिसने कुछ गलत किया हो। चोर को चोर कहा, भगोड़े को भगोड़ा कहा, अपराधी को अपराधी कहा, क्या ऐसे लोगों को चोर कहना गलत है। रही बात माफी की तो माफी तो सावरकर ने मांगी थी, बीसीसीआई अध्यक्ष पद से अनुराग ठाकुर को हटाया गया था तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में झूठा हलफनामा पेश किया था, इस पर माफी सुप्रीम कोर्ट में अनुराग ठाकुर ने मांगी थी।
देश में अराजकता का माहौल है
प्रेम कौशल ने आरोप लगाया कि आज देश में अराजकता का माहौल है, सीबीआइ व ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है। भाजपा के नेताओं में इन दिनों स्पर्धा चली है कि कौन राहुल गांधी व गांधी परिवार के खिलाफ ज्यादा बोलेगा। कभी अनुराग ठाकुर तो कभी स्मृति ईरानी बयानबाजी कर रही हैं। कांग्रेस ने देश को मजबूत करने का काम किया जबकि भाजपा तोड़ने का प्रयास कर रही है।
अनुराग ठाकुर राहुल व गांधी परिवार पर टिप्पणियां करने से पहले पूछे गए सवालों का स्पष्टीकरण दें। प्रेम कौशल ने कहा कि अपने लोकसभा क्षेत्र में एमपी मुद्दों को भटका रहे हैं। ऐसे परिवार को अपमानित कर रहे हैं । उन्होंने कहा पीपीई किट और सेनेटाइजर घोटाले में नामित व्यक्ति को भाजपा ने फिर से बीजेपी अध्यक्ष बना दिया क्या वह आरोप मुक्त हो गए हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।