पूर्व विधायक लखनपाल ने अपना और अपने चेहतों का किया विकास, क्षेत्र का नहीं : सुभाष ढटवालिया

कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष चंद ढटवालिया ने कहा अगर पूर्व विधायक लखनपाल ईमानदार हैं तो अपने कामों पर श्वेत पत्र जारी करें और मैं भी अपने कामों का श्वेत पत्र जारी करता हूँ। दरसल लखनपाल ने बिना विज़न के जनता को छलने का काम किया है धरातल पर कोई काम नहीं किया है।
 | 
photo

हमीरपुर ।   बड़सर विधानसभा क्षेत्र  से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष चंद ढटवालिया लगातार नुक्कड़ सभाओं के जरिए अपना जनाधार बढ़ाने में जुटे हुए हैं। काँग्रेस प्रत्याशी सुभाष ढटवालिया ने बड़सर विधानसभा क्षेत्र के चकमोह, विझड़ी, सोहारी, लोडर सहित बिभिन्न क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाएँ कीं। सुभाष ढटवालिया ने विभिन्न क्षेत्रों मे नुक्कड सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व विधायक लखनपाल ने विधायक निधि के करोडों रुपये अपने चहेतों को न बाँट कर काँग्रेस कार्यकर्तों के सुझाव पर धरातल पर लगाये होते तो आज उन्हें काँग्रेस छोड़कर भाजपा में जाकर ये दिन नहीं देखने पड़ते। पिछले कई समय से लखनपाल ठेकेदारों के बीच ही घिरे रहे।

सुभाष ढटवालिया ने  कहा कि  लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग ब जंगलात महकमे में ठेकेदारों के साथ मिलकर आपने कितनी लूट मचाई थी वो भी क्षेत्र की जनता से छुपी हुई नहीं है। उन्होंने कहा कि आप अगर ईमानदार हैं तो अपने कामों पर श्वेत पत्र जारी करें और मैं भी अपने कामों का श्वेत पत्र जारी करता हूँ। दरसल लखनपाल ने बिना विज़न के जनता को छलने का काम किया है धरातल पर कोई काम नहीं किया है। आपने अपना औऱ अपने चहेतों का ही विकास किया है जिसका खामियाजा आज लखनपाल को भुगतना पड़ रहा है।
इसी बजह से काँग्रेस के साथ साथ भाजपा का भी भरपूर समर्थन आज मुझे मिल रहा है।  भाजपा के अधिकतर लोग मेरी मदद कर रहे हैं। क्योंकि बड़सर की जनता में लखनपाल अपना विस्बास खो चुके हैं। जिस माहौल में मुझे लोगों का समर्थन मिल रहा है इससे लगता है कि बड़सर की जनता ने लखनपाल को हराने के मन बना लिया है। सुभाष ढटवालिया ने  कहा कि भाजपा द्वारा महिलाओं को 1500 रुपए दिए जाने की बात का भी लगातार विरोध किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि धन बल के जरिए बने लखन पाल व भाजपा के गठजोड़ के झांसे में अब जनता नहीं आने वाली है।
वहीं पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा ने कहा कि लखनपाल ने  बड़सर क्षेत्र को लूटने के इलाबा कुछ नहीं किया है। जलशक्ति बिभाग में करोड़ो का बजट होते हुए सारा पैसा चेहते ठेकेदारों पर लुटा दिया पर पीने के पानी की कोई स्किम तक नहीं बना पाय। आज जिस गाँब में भी हम जा रहे हैं। लोग पानी न आने की ही बात कर रहे हैं। विगत दिवस  प्रियंका गाँधी ब मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू  के रोड़ शो में  लखनपाल के खिलाफ़ इतनी गर्मी के बाबजूद जो भारी जनसलेव उमड़ा था। उस जनता को देखकर औऱ सभी एजेंसियों के सर्बे की रिपोर्ट से सुनिश्चित जीत को देखते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू शाबासी देते हुए सुभाष ढटवालिया को अग्रिम बधाई भी दे गये।
इस अवसर पर   पूर्व विधायक तिलक राज, विपन ढटवालिया, जिला परिषद मीना धीमान,  संजीव प्रधान दलचेहड़ा, कमल पठानियाँ, प्रधान धर्मसिंह, विजय प्रधान सोहारी, राजेश वन्याल, पवन कालिया, राजेश आनंद, ब्लॉक अध्यक्ष संजय शर्मा, अमर सिंह प्रधान, बलदेव सिंह,
 विशाल राणा, रूबल ठाकुर, सरण प्रसाद, कैप्टन जोगिंदर सिंह लोडर, महेंद्र सिंह, निक्कू राम, सुरजीत सिंह, आदि मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।