14 मई को नामांकन भरेंगे बड़सर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष ढटवालिया

मुख्यमंत्री नामांकन समारोह में जनसभा को संबोधित करेंगे।  बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए उतना पैसा पिछले दस सालों में नहीं मिला जितना मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मात्र 14 माह के कार्यकाल में दिया है।
 | 
photo

हमीरपुर ।  बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए उतना पैसा पिछले दस सालों में नहीं मिला जितना मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मात्र 14 माह के कार्यकाल में दिया है। यह बात कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी ने मैहरे में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। मंत्री धर्माणी ने कहा कि पूर्व विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने केवल पैसों के लिए अपना ईमान बेचा है और अब भाजपा प्रत्याशी के तौर पर केवल वोट की राजनीति के लिए जनता के बीच झूठ बोल रहे है कि मुख्यमंत्री ने बड़सर की अनदेखी की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इन सभी बागियों का कोई भी काम ऐसा नहीं था जो जनता से जुड़ा हो उसे कभी रोका गया हो।

उन्होंने कहा कि बिझड़ी ताल स्टेडियम के मंच से इंद्रदत्त लखनपाल ने जो भी डिमांड रखी मुख्यमंत्री ने आपदा के बाबजूद उन सभी मांगों को स्वीकृति दी लेकिन अपना ईमान बेचकर भाजपा में शामिल हुए विधायक बड़सर की अनदेखी का आरोप लगा रहे है। इस बात को बड़सर की जनता भी जान व समझ चुकी है कि कौन सही और कौन गलत कह रहा है। उन्होंने कहा कि बागियों ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार को गिराने का प्रयास ही नहीं किया बल्कि जनता के साथ विश्वासघात भी किया है। उन्होंने कहा कि ईमान बेचने वाले विधायकों के कारण प्रदेश पर उप चुनावों का बोझ पड़ा है लेकिन इन्हें प्रदेश की जनता के सुख दु:ख से कोई वास्ता नहीं है अगर इन्हे वास्ता है तो केवल मात्र खुद से और अपने फायदे से।

photo

धर्माणी ने कहा कि कांग्रेस चुनावों मे धन बल के खिलाफ जनबल की लड़ाई लड़ रही है। भाजपा व बागियों के साथ सत्य और असत्य की इस लड़ाई में जीत के लिए कांग्रेस ने पहली बार धरती पुत्र के नाम पर सुभाष ढटवालिया को कांग्रेस प्रत्याशी बनाया है। इस लड़ाई में मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता खड़ा है और बड़सर की जनता भी कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट कर हिमाचल मे शुरू हुई खरीद फरोख्त की राजनीति को सबक सिखाएगी।

बड़सर मे कांग्रेस प्रत्याशी मजबूत स्थिति में है, कांग्रेस सरकार की 14 माह की उपलब्धियों व नीतियों को लेकर जनता के बीच सुभाष ढटवालिया के लिए वोट मांग रही है जहां जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। बड़सर में कांग्रेस लगातार चौथी और धरती पुत्र के नाम पर पहली बार जीत हासिल कर रही है। इसके लिए कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष ढटवालिया मुख्यमंत्री की उपस्थिति में 14 मई को अपना नामांकन भरेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस बागी विधायकों को करोड़ों रुपयों के लेन - देन में सलिप्त  होने का आरोप लगा रही है,  इसमें कहाँ तक सच्चाई है तो उन्होंने कहा हमारे सामने कुछ  तथ्य निकल कर सामने आ रहे हैं, जिन्हे जल्द ही जनता के सामने लाया जाएगा। इस  प्रेस वार्ता के दौरान  राजेश बन्याल, विनोद लख़नपाल, पवन कालिया, कमल राव, करतार चौधरी, संजय सेन तथा अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता  उपस्थित रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।