सीटू का भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने आवाहन, कांग्रेस प्रत्याशी का किया समर्थन

बड़सर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष ढटवालिया औऱ लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा के समर्थन में सीटू ने बिझड़ी ब्लॉक के कुँआ चौक पर मजदूरों की आम सभा की और भाजपा को हराने का संकल्प लिया । 
 | 
photo

हमीरपुर।  बड़सर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष ढटवालिया औऱ लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा के समर्थन में सीटू ने बिझड़ी ब्लॉक के कुँआ चौक पर मजदूरों की आम सभा की और भाजपा को हराने का संकल्प लिया । आम सभा को श्रमिक कल्याण बोर्ड के  चेयरमैन नरदेव कंवर हिमाचल प्रदेश  व अरुण ठाकुर, मनजीत सिंह डोगरा, कश्मीर सिंह, बड़सर विधानसभा प्रत्याशी  सुभाष ढटवालिया ने सम्बोधित किया ।

 कश्मीर सिंह ने आम सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पूँजीपतियों को फायदा देने के लिए मजदूरों की सुरक्षा के लिए बने सभी श्रम कानून ख़त्म कर चार नए लेबर कोड बनाये, जो मजदूरों को बंदुआ मजदूरी की तरफ लें जायेंगे।   उन्होंने कहा कि  मोदी सरकार देश में तानाशाही को थोप रहे हैं जिससे लोकतंत्र को खतरा पैदा हो गया है । सभा को सम्बोधित करते हुए बोर्ड के चेयरमैन नरदेव कंवर ने कहा कि प्रदेश के निर्माण मजदूरों को उनके अधिकारों को सुनिश्चित करेंगे और पूर्व सरकार द्वारा पैदा की गई अड़चनों को दूर करेंगे। उन्होंने कहा कि आने बाले चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को हराने के लिए कमर कस लें ।
सभा को मनजीत सिंह डोगरा ने अपने सम्बोधित  में कहा कि  भाजपा देश में बलात्कारियों और भ्रष्टाचारियों को सरंक्षण देने बाली पार्टी बन गई है। अब इसकी स्थिति गंदगी के भरे कूड़े दान के समान  हो गई है। जिसका निदान करना अब बहुत जरुरी हो गया है । अन्यथा ये गन्दगी से भरा कूड़ा दान देश में कई तरह की बीमारियां पैदा करेगा। उन्होंने भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का आवाहन किया और बड़सर विधानसभा के काँग्रेस प्रत्याशी सुभाष ढटवालिया और लोकसभा के लिए सतपाल रायजादा को वोट देने की अपील की । 
इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव पवन कालिया, अरुण ठाकुर, धर्म सिंह, कमल पठानियाँ, राजेश वन्याल, विनोद लखनपाल, विजय ढटवालिया सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता   और बड़सर मजदूर संगठन के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।