डेविड वॉर्नर ने शेयर की धर्मशाला स्टेडियम की फोटो, बोले-यहां जाने के लिए उत्साहित हूं

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला का फोटो शेयर कर फैंस से एक सवाल पूछा है कि मैं इस जगह पर फिर से जाने के लिए उत्सुक हूं।

 | 
ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर भारतीय जगहों से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वे भारतीय संस्कृति में बड़े प्रशंसक हैं। ऐसी ही दिलचस्पी क्रिकेटर ने अब भारत की एक और जगह देखने में जताई है।    क्रिकेटर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला का फोटो शेयर कर फैंस से एक सवाल पूछा है कि मैं इस जगह पर फिर से जाने के लिए उत्सुक हूं। क्या आप इस मैदान का नाम बता सकते हैं? डेविड वॉर्नर की इस पोस्ट पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

धर्मशाला। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर भारतीय जगहों से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वे भारतीय संस्कृति में बड़े प्रशंसक हैं। ऐसी ही दिलचस्पी क्रिकेटर ने अब भारत की एक और जगह देखने में जताई है।

यह भी पढ़ेंः-HP Cabinet Meeting: सुक्खू कैबिनेट की पहली बैठक 13 जनवरी को, OPS को मिल सकती है मंजूरी

क्रिकेटर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला का फोटो शेयर कर फैंस से एक सवाल पूछा है कि मैं इस जगह पर फिर से जाने के लिए उत्सुक हूं। क्या आप इस मैदान का नाम बता सकते हैं? डेविड वॉर्नर की इस पोस्ट पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः-नूरपुर की लड़की ने NEET की मार्क्सशीट में टेंपरिंग कर MBBS में लिया दाखिला, पकड़ी गई


फैंस ने उन्हें बताया कि यह तस्वीर हिमाचल के धर्मशाला के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की है। उनका कहना है कि वे इंतजार कर रहे हैं कि कब डेविड वॉर्नर भारत आएं और वे धर्मशाला में इस क्रिकेटर को एक्शन में देखें। बता दें कि फरवरी में टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम की भारत का दौरा करने वाली है।

इस सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से होना है। यह मैच धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाएगा। ऐसे में फैंस डेविड वॉर्नर को इस स्टेडियम में खेलते देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। कमेंट्स में वॉर्नर ने भी लिखा है कि टेस्ट सीरीज देखने के लिए कौन-कौन आ रहा है।

यह भी पढ़ेंः-शिमला में शादी का झांसा देकर दिव्यांग युवती से दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज

गौरतलब है कि धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम दुनिया के सबसे खूबसूरत स्टेडियम में से एक है। धर्मशाला सबसे ज़्यादा हाई स्पीड पिचों वाला स्टेडियम है और धौलाधार की बर्फीली वादियों की गोद में बना यह स्टेडियम हर किसी का मन मोह लेता है। हर टीम इस मैदान पर आकर क्रिकेट खेलना चाहती है। इससे पहले भी कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी इस स्टेडियम की तारीफ कर चुके हैं।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।