Accident In Himachal: चम्बा और मंडी में तीन सड़क हादसे, चार लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार दो तीन बड़े सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें दो हादसे चम्बा जिले के अंतर्गत पेश आए हैं, जबकि एक हादसा मंडी जिला के करसोग में हुआ है। चम्बा के दोनों हादसों में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि करसोग में हुए सड़क हादसे में दो युवाओं की मौत होने की सूचना है।
 | 
Today Accident In Himachal | Accident In Mandi | Accident In Chamba | हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार दो तीन बड़े सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें दो हादसे चम्बा जिले के अंतर्गत पेश आए हैं, जबकि एक हादसा मंडी जिला के करसोग में हुआ है। चम्बा के दोनों हादसों में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि करसोग में हुए सड़क हादसे में दो युवाओं की मौत होने की सूचना है।

हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार दो तीन बड़े सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें दो हादसे चम्बा जिले के अंतर्गत पेश आए हैं, जबकि एक हादसा मंडी जिला के करसोग में हुआ है। चम्बा के दोनों हादसों में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि करसोग में हुए सड़क हादसे में दो युवाओं की मौत होने की सूचना है।

 

यह भी पढ़ेंः-Snowfall In Himachal: हिमाचल में भारी बर्फबारी से 275 सड़कें बंद, IMD ने दिया ये बड़ा अपडेट

 

पहला हादसा चम्बा जिले के सलूणी क्षेत्र में हुआ है। यहां ड्यूटी पर जा रहे पटवारी की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक की पहचान परस राम पुत्र लोभा राम, निवासी चंद्ररूढ़, किहार के रूप में हुई है। वह भादल पटवार सर्कल में तैनात था। हादसा उस वक्त हुआ है, जब वह ड्यूटी पर जा रहा था। गाड़ी लुढ़क कर पेडों में फंस गई थी। स्थानीय लोगों ने रस्सी के सहारे गाड़ी निकाली और घायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ेंः-Himachal Weather News : हिमाचल प्रदेश में बदले मौसम के तेवर, पांच दिन भारी बर्फबारी की चेतावनी

वहीं, तरेला- जनवास मार्ग पर भी एक वाहन दुर्घटना में चालक की मौत की मौत हो गई है। चेत राम निवासी गांव सुईला ग्राम पंचायत जनवास की गाड़ी तरेला की ओर जाते वक्त अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। आशंका जताई जा रही है कि बर्फबारी के कारण सड़क पर फिसलन थी इसी वजह से हादसा पेश आया है। घायल का लोगों ने रेस्क्यू कर नागरिक अस्पताल तीसा पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज चम्बा रेफर कर दिया। इस दौरान मेडिकल कॉलेज चम्बा लाते वक्त रास्ते में उसने दम तोड़ा दिया। पुलिस अधीक्षक चम्बा अभिषेक यादव ने हादसों की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ेंः-KVS Exam Date 2023 : आ गया केंद्रीय विद्यालयों में 13,000 पदों पर भर्ती की परीक्षा तिथियों का शेड्यूल, यहां देखें

 

बुझ गए दो घरों के चिराग

उधर, मंडी जिले के करसोग में हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शिमला-करसोग मार्ग पर कलंगार के समीप एक कार एचपी 30-9859 करीब 350 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कृष्ण (22) पुत्र नंदराम गांव गरियाला, नुपा राम (21) पुत्र मुनि लाल गांव पलोड डाकघर शंकरदेहरा के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया। शवों का सिविल अस्पताल करसोग में पोस्टमार्टम किया जाएगा। दोनों युवक घर के इकलौते चिराग थे। ऐसे में परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।