हरिद्वार से Shimla आ रही HRTC बस दुर्घटनाग्रस्त, 25 लोग थे सवार

हरिद्वार से शिमला (Shimla) आ रही हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस उत्तराखंड में दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गई। HRTC बस में करीब 25 लोग सवार बताए जा रहे हैं।
 | 
हरिद्वार से शिमला (Shimla) आ रही हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस उत्तराखंड में दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गई। HRTC बस में करीब 25 लोग सवार बताए जा रहे हैं।

हरिद्वार से शिमला (Shimla) आ रही हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस उत्तराखंड में दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गई। HRTC बस में करीब 25 लोग सवार बताए जा रहे हैं। हादसे में लोगों को मामूली चोटें आई हैं। यह बस उत्तराखंड के क्वानु में दुर्घटनाग्रस्त हुई है। बस हरिद्वार से शिमला की तरफ आ रही थी। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय बस में लगभग 30 यात्री सवार बताए जा रहे थे, हालांकि दुर्घटना में किसी की मौत होने की सूचना नहीं है। जबकि इस दौरान कई लोगों को मामूली चोटें आई है।

जानकारी अनुसार वीरवार सुबह शिमला तारा देवी डिपो की बस हरिद्वार से शिमला के लिए निकली थी। इसी दौरान उत्तराखंड के क्वानु में दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं। बताया जा रहा है कि बस बीच सड़क में ही पलट गई है। अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि बस की कमानी टूट जाने से यह दुर्घटना पेश आई है। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग बस के पास आए और दुर्घटनाग्रस्त बस में फंसे सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ेंः-17 वर्षीय लड़की ने YouTube देख दिया बच्‍चे को जन्‍म, किसी को पता भी नहीं चला

हादसे में बस चालक सुनील कुमार पुत्र हरी सिंह निवासी ग्राम बोधना, चौपाल सहित परिचालक सुनील पुत्र सुरेश कुमार ग्राम मोहल कांगड़ा, नेपाली मूल की सपना देवी व सहारनपुर निवासी दिलशाद समेत 4 लोगों को हल्की चोटें आई है। नायब तहसीलदार चकराता केशवदत्त जोशी ने बताया बस में 25 लोग सवार थे‌। बताया जा रहा है ब्रेक फेल होने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। चालक की सूझबूझ के चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।