हिमाचलः NH-70 पर 33 करोड़ रुपये से बनेंगे तीन पुल, केंद्र ने दी मंजूरी

पंजाब के अटारी बॉर्डर से हिमाचल प्रदेश के मंडी और मंडी से लेह तक प्रस्तावित एनएच-70 (NH-70) पर तीन पुलों के निर्माण के लिए 33.59 करोड़ रुपये जारी कर दिए हैं।
 | 
Road

धर्मशाला। पंजाब के अटारी बॉर्डर से हिमाचल प्रदेश के मंडी और मंडी से लेह तक प्रस्तावित एनएच-70 (NH-70) पर तीन पुलों के निर्माण के लिए 33.59 करोड़ रुपये जारी कर दिए हैं। यह पुल अम्ब खड्ड, जंगोली खड्ड और कलरूही खड्ड पर बनाए जाएगा। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय ने इसके लिए मंजूरी दे दी है। यह जानकारी केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सोशल मीडिया के जरिये दी है।

यह भी पढ़ेंः-सीएम जयराम बोले, हिमाचल में भाजपा को रिपीट करने से नहीं रोक सकती कोई ताकत

नितिन गडकरी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में NH-70 (नया NH-03) पर अम्ब खड्ड पर पुल के निर्माण के लिए 10.17 करोड़ रुपये के बजट को स्वीकृति दी गई है। जंगोली खड्ड पर पुल के निर्माण के लिए 6.08 करोड़ रुपये बजट के साथ स्वीकृति दी गई है। इसके अलावा कलरूही खड्ड पर पुल के निर्माण के लिए ₹17.34 करोड़ बजट के साथ स्वीकृति दी गई है। 

यह भी पढ़ेंः-रिश्वत के साथ गिरफ्तार प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड अधिकारी की गाड़ी से मिले ₹2.50 लाख

यह भी पढ़ेंः- हिमाचल में दो नेताओं की गैर-मौजूदगी से 'आप' को दिख रहा मौका

यह भी पढ़ेंः-वीरभद्र सिंह का विकल्प ढूंढने में नाकाम रही हिमाचल कांग्रेस, अब 'आप' से खतरा

केंद्रीय मंत्री के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग एवं आशीर्वाद से हमारे हिमाचल में करोड़ों की लागत वाले भव्य मार्गों का जाल बिछ रहा है। उन्होंने पुलों के निर्माण के लिए पैसा जारी करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और केंद्र सरकार का आभार जताया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।