चम्बा के बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का मौका, 29 को कैंपस इंटरव्यू

जिला चम्बा को बेरोजगार युवाओं (Unemployed Youth) के लिए अच्छी खबर है। चम्बा के युवाओं को मोहाली में नौकरी (JOB) करने का मौका है।

 | 
jobs

चम्बा। जिला चम्बा को बेरोजगार युवाओं (Unemployed Youth) के लिए अच्छी खबर है। चम्बा के युवाओं को मोहाली में नौकरी (JOB) करने का मौका है। इसके लिए चम्बा के युवाओं के 29 नवंबर को साक्षात्कार (Interview) लिए जाएंगे। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय रंग महल चम्बा में 29 नवम्बर 2021 को कैंपस इंटरव्यू (Campus Interview) का आयोजन किया जा रहा है। 


उन्होंने बताया कि कैंपस इंटरव्यू (Campus Interview) के माध्यम से जिला चम्बा के युवाओं के लिए यह रोजगार का मौका एलेना ऑटो इंडस्ट्रीज (Allena Auto Industries) मोहाली प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कंपनी टर्नर, मशीनिस्ट फिटर, सीएनसी ऑपरेटर के 60 पदों को भरा जाएगा। उन्होंने बताया कि नौकरी मिलने के बाद युवाओं को 10 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार 29 नवंबर को इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं।


जिला रोजगार अधिकारी ने कहा कि इच्छुक आवेदक शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड व बायोडाटा लेकर उप रोजगार कार्यालय चम्बा में साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए अवेदकों से निवेदन है कि सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें। एक समय पर एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए आएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।