सलूणी में कैंपस इंटरव्यू, 74 युवाओं को मिली नौकरी

चम्बा (सलूणी)। जिला चम्बा के सलूणी (Saluni) तहसील के 74 युवाओं (Youth) को शनिवार को नौकरी (Job) मिली है। सलूणी (Saluni) के युवाओं (Youth) को यह नौकरी (Job) जी4एस सिक्योर सॉल्यूशन और वर्धमान कंपनी में मिली हैं। युवाओं को नौकरी देने के लिए कैंपस साक्षात्कार का आयोजन किया गया था। कैंपस साक्षात्कार महाविद्यालय सलूणी में
 | 
सलूणी में कैंपस इंटरव्यू, 74 युवाओं को मिली नौकरी

चम्बा (सलूणी)। जिला चम्बा के सलूणी (Saluni) तहसील के 74 युवाओं (Youth) को शनिवार को नौकरी (Job) मिली है। सलूणी (Saluni) के युवाओं (Youth) को यह नौकरी (Job) जी4एस सिक्योर सॉल्यूशन और वर्धमान कंपनी में मिली हैं। युवाओं को नौकरी देने के लिए कैंपस साक्षात्कार का आयोजन किया गया था। कैंपस साक्षात्कार महाविद्यालय सलूणी में लिए गए।

 

जिला रोजगार कार्यालय चम्बा द्वारा शनिवार को राजकीय महाविद्यालय सलूणी में कैंपस साक्षात्कार के दौरान यह नौकरी मिली है। साक्षात्कार के माध्यम से 74 युवाओं को ट्रेनी और सिक्योरिटी गार्ड के पदों पर चयनित किया गया है। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि इनमें 46 उम्मीदवारों को बतौर ट्रेनी वर्धमान कंपनी में चयन हुआ है।

 

सलूणी में कैंपस इंटरव्यू, 74 युवाओं को मिली नौकरी

इसके अलावा 28 युवाओं को जी4एस सिक्योर सॉल्यूशन द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर चुना गया है। उन्होंने बताया कि कैंपस इंटरव्यू में कुल 145 युवाओं ने भाग लिया। इनमें 4 स्नातक, 88 प्लस टू ,15 मैट्रिक, 23 आईटीआई, 11 डिप्लोमा होल्डर जबकि 4 अन्डर मैट्रिक उम्मीदवार थे। इस कैंपस इंटरव्यू में भाग लेने वालों की कैरियर काउंसलिंग भी की गई।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।