नौकरी का सुनहरा अवसर; यहां भरे जाएंगे 400 पद, मिलेगा इतना वेतन

आईटीआई शाहपुर में कैंपस साक्षात्कार के तहत गोदरेज एंड बॉयस कंपनी 400 लोगों को रोजगार देगी। कैंपस साक्षात्कार 29 मार्च को होंगे। 
 | 
jobs

शाहपुर। कोरोना महामारी के कारण कई लोगों के रोजगार छिन गए हैं। अब कई लोग फिर से रोजगार की तलाश में हैं। अगर आप भी रोजगार की तलाश में हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। इस कंपनी में रोजगार हासिल कर आप महीने के 15000 रुपये कमा सकते हैं। आईटीआई शाहपुर में कैंपस साक्षात्कार के तहत 400 लोगों को रोजगार दिया जाएगा। यह साक्षात्कार 29 मार्च को होगा। गोदरेज एंड बॉयस कंपनी 400 युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने जा रही है। यह जानकारी आईटीआई शाहपुर के प्रधानाचार्च इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने दी।

यह भी पढ़ेंः-भटियात के निर्मल सिंह पांडे समर्थकों सहित 'आप' में शामिल

आईटीआई शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार में 18 से 40 वर्ष आयु के युवा भाग ले सकते हैं। 10वीं में 50 प्रतिशत और आईटीआई 60 प्रतिशत अंक होने चाहिए। कंपनी में 400 पदों को भरा जाएगा। वर्ष 2015 से 2021 में फिटर, मैकेनिक मोटर व्हीकल, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रिकल, टूल एंड डाई, पीपीओ, ट्रेक्टर मैकेनिक, पेंटर जनरल, डीज़ल मैकेनिक, आर एंड एसी, शीट मेटल वर्कर, कारपेंटर और पंप ऑपरेटर व्यवसायों से सरकारी/ गैर-सरकारी और प्राइवेट संस्थानों से एनसीवीटी और एससीवीटी आईटीआई की परीक्षा उतीर्ण करने वाले को प्राथमिकता दी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में अब बिना एनओसी मिलेगा बिजली का नया कनेक्शन

उन्होंने बताया कि कंपनी चयिनत युवाओं को लगभग 11000 रुपये मासिक सीटीसी सैलेरी के अलावा 92 रुपये के हिसाब से ओवर टाइम व अन्य सुविधा भी मिलेगी। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट मुकेश कौशल ने बताया की कंपनी प्रशिक्षुओं को कॉन्ट्रैक्ट अनुबंध के तौर पर रखेगी।  उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और तीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लेकर संस्थान में पहुंचे। यह कैंपस साक्षात्कार सुबह 10 बजे आरंभ होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।