इंदिरा स्टेडियम ऊना में होंगी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताएं, खेल मंत्री ने किया दौरा

वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने रविवार को खेल मैदान इंदिरा स्टेडियम ऊना का दौरा किया। इस दौरान छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह भी उनके साथ रहे।
 | 
वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया (Forest, Youth Services and Sports Minister Rakesh Pathania) ने रविवार को खेल मैदान इंदिरा स्टेडियम (Indira Stadium Una) ऊना का दौरा किया। इस दौरान छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह भी उनके साथ रहे। खेल मंत्री राकेश पठानिया ने इस दौरान मैदान में शेष रहते कार्यों को शीघ्र पीडब्ल्यूडी तथा हिमुडा से करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि खेल कार्यों में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।

ऊना। वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया (Forest, Youth Services and Sports Minister Rakesh Pathania) ने रविवार को खेल मैदान इंदिरा स्टेडियम (Indira Stadium Una) ऊना का दौरा किया। इस दौरान छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह भी उनके साथ रहे। खेल मंत्री राकेश पठानिया ने इस दौरान मैदान में शेष रहते कार्यों को शीघ्र पीडब्ल्यूडी तथा हिमुडा से करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि खेल कार्यों में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में बनेगा देश का पहला माउंटेन टेरेन बाइकिंग और साइकिल मोटोक्रास सेंटर

उन्होंने कहा कि ऊना को खेल केंद्र के रूप में विकसित किया जा रहा है। जल्द ही यहां पर राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं (National Level Competition In Una) का आयोजन किया जाएगा। खेल मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि जलग्रां में 1.37 करोड़ से खेल स्टेडियम तथा बहडाला में 1.42 करोड़ की लागत से खेल स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा। इसके अलावा लगभग 1 करोड़ रुपए की लागत से देहलां में खेल स्टेडियम का निर्माण किया गया है।

यह भी पढ़ेंः-चम्बा में बड़ा हादसा; कार के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत, दो घायल

जिला खेल अधिकारी कुलदीप शर्मा ने खेल छात्रावास ऊना में कमरों की संख्या बढ़ाने, प्रशिक्षकों व स्टाफ क्वार्टर तथा जनरेटर की मांग रखी। खेल मंत्री राकेश पठानिया ने इंदिरा स्टेडियम में 100 केवी जनरेटर तथा प्रशिक्षकों व स्टाफ क्वार्टर उपलब्ध करवाने का आश्वासन भी दिया। इस मौके पर मंत्री राकेश पठानिया ने खेल गतिविधियों में आ रही समस्याएं भी सुनी तथा उनका निवारण करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी कुलदीप शर्मा सहित खेल प्रशिक्षक उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।