HP High Court Recruitment: अधीनस्थ न्यायालयों में भर्ती होंगे 444 कर्मचारी, मांगे आवेदन

प्रदेश हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में 444 विभिन्न पद भरने के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता, आयु, फीस और अन्य योग्यता की जानकारी हाईकोर्ट की वेबसाइट पर दी गई है।

 | 
Himachal Pradesh High Court

शिमला। हिमाचल प्रदेश में सरकारी के चाहवानों के लिए सुनहरा मौका है। हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट (HP High Court Recruitment) ने विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट के अधीन आने वाले विभिन्न न्यायालयों में 444 कर्मचारी रखे जाएंगे। हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में 444 विभिन्न पद भरने के लिए विज्ञापन जारी किया है। 

यह भी पढ़ेंः-NABARD Recruitment 2022: नाबार्ड में डेवलपमेंट असिस्टेंट की बंपर भर्ती, यहां देखें डिटेल्स

इसके तहत चार पद प्रोटोकॉल ऑफिसर, क्लर्क के 169 पद, जेओए के तीन पद, प्रोसेस सरवर के 77 पद, सेवादार, चौकीदार, और सफाई कर्मी के 94 पद, माली के तीन पद, आशुलिपिक के 90 पद और ड्राइवर के चार पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। अभ्यर्थियों को 14 सितंबर से 14 अक्टूबर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन करने होंगे। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल प्रदेश में आशा वर्करों की बंपर भर्ती, इस दिन तक करें आवेदन

अमर उजाला की खबर (यहां पढ़ें) के मुताबिक विज्ञापन में स्पष्ट किया गया है कि इन पदों के लिए सिर्फ ऑनलाइन आवेदनों को ही मंजूर किया जाएगा। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता, आयु, फीस और अन्य योग्यता की जानकारी हाईकोर्ट की वेबसाइट http:/hphighcourt.nic.in पर दी गई है

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।