Gov't Jobs: चम्बा जिला में आशा वर्करों की बंपर भर्ती, इस दिन तक करें आवेदन

जिला चम्बा में आशा वर्करों की बंपर भर्ती निकली है। जिलेभर में आशा वर्करों के पद भरे जाएंगे। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने आवेदन आमंत्रित किए हैं।
 | 
जिला चम्बा में आशा वर्करों की बंपर भर्ती निकली है। जिलेभर में आशा वर्करों के पद भरे जाएंगे। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने आवेदन आमंत्रित किए हैं। 24 सितंबर तक अभ्यर्थी को अपने आवेदन पत्र संबंधित खंड चिकित्सा अधिकारियों यानी बीएमओ के कार्यालयों में जमा करवाने होंगे। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी यानी सीएमओ चम्बा डॉ. कपिल शर्मा ने दी है।    asha workers Job

चम्बा। जिला चम्बा में आशा वर्करों  (Asha workers) की बंपर भर्ती निकली है। जिलेभर में आशा वर्करों के पद भरे जाएंगे। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने आवेदन आमंत्रित किए हैं। 24 सितंबर तक अभ्यर्थी को अपने आवेदन पत्र संबंधित खंड चिकित्सा अधिकारियों यानी बीएमओ के कार्यालयों में जमा करवाने होंगे। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी यानी सीएमओ चम्बा डॉ. कपिल शर्मा ने दी है।


सीएमओ डॉ. कपिल शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला चम्बा के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में आशा वर्करों के 71 पद भरे जा रहे हैं। चम्बा शहर के आवेदक खण्ड चिकित्सा अधिकारी पुखरी में और ग्रामीण क्षेत्र के आवेदक अपने दस्तावेज संबंधित क्षेत्र के खंड  चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 24 सितम्बर शाम पांच बजे तक जमा करवा सकते हैं। अभ्यर्थी जरूरी दस्तावेजों को साथ लाना होगा। 

उन्होंने बताया कि शहरी आशा वर्करों के लिए शैक्षणिक योग्यता कम से कम 10 वीं पास, जबकि ग्रामीण आशा के लिए कम से कम आठवीं पास होना अनिवार्य है । आवेदनकर्ता जिस वार्ड के लिए आवेदन कर रही है वह उस वार्ड या पंचायत की स्थायी निवासी हो साथ में प्रमाण पत्र की कॉपी संलग्न करे। उन्होंने यह भी बताया कि आवेदनकर्ता शादीशुदा / विधवा/तलाकशुदा या अलग रह रही महिला हो, जिसकी उम्र 25 से 45 वर्ष के बीच हो और स्थानीय भाषा बोलने में निपुण हो को प्राथमिकता दी जाएगी।


उन्होंने बताया कि आवेदनकर्ता अपना राशन कार्ड, आधार कार्ड, आठवीं / 10वीं / 12वीं के प्रमाण पत्र / चरित्र प्रमाण पत्र/ अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति प्रमाण पत्र / अन्य पिछड़ा वर्ग , बीपीएल प्रमाण पत्र की प्रति तथा दो पासपोर्ट साइज फोटो अपने आवेदन के साथ संलगन अवश्य संगलन करें। अधिक जानकारी के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।