Mandi : हरियाणा नंबर की वोल्वो बस में सवार युवक से 301 ग्राम चरस बरामद

हिमाचल प्रदेश पुलिस मंडी जिले में एक युवक को चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक मूल रूप से कुल्लू का रहने वाला बताया जा रहा है।
 | 
हिमाचल में यहां पकड़ी गई पौने दस किलो चरस, पांच गिरफ्तार

मंडी। हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में पुलिस की इतनी चौकसी होने के बावजूद भी नशा तस्करों के हौसले कम नहीं हो रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले में सामने आया है। यहां पुलिस के विशेष जांच दल ने एनएच 21 पर एक युवक को चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए युवक की आयु 24 वर्ष है, जो कि मूल रूप से कुल्लू का रहने वाला बताया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें ः मण्डी के भदरोता में खुलेगा पॉलिटेक्निक कॉलेज, सीएम ने की घोषणा

 

ये गिरफ्तारी उस वक्त हो सकी जब पुलिस के विशेष जांच दल के मुख्य आरक्षी प्रदीप कुमार अन्य कर्मियों के साथ बुधवार देर रात को सुंदरनगर के धनोटु में यातायात चैकिंग के लिए नाका लगाए हुए थे। इसी दौरान कुल्लू की तरफ से दिल्ली की ओर जा रही हरियाणा नंबर की वोल्वो बस को चेकिंग करने के लिए रोका। जांच के दौरान बस में सवार एक युवक से करीब 301 ग्राम चरस बरामद हुई। बरामद हुई चरस की कीमत अंतरराष्टीय बाजार में लाखों रुपये हैं।

 

यह भी पढ़ें ः पठानकोट-मण्डी नेशनल हाइवे पर भाली में बस और कार में जबरदस्त की टक्कर

 

पुलिस ने युवक से बरामद हुई चरस को अपने कब्जे में लेकर युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस संबंध में आगामी कारवाई शुरू कर दी है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि ये युवक इतनी मात्रा में नशे की खेप कहां से लेकर आया था और कहां लेकर जा रहा था। मामले की पुष्टि मंडी की एसपी शालिनी अग्रिहोत्री ने की है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।