पठानकोट-मण्डी नेशनल हाइवे पर भाली में बस और कार में जबरदस्त की टक्कर

शाहपुर। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में बड़ा हादसा होते-होते बच गया। जिला कांगड़ा के कोटला पुलिस चौकी के अधीन भाली में एक कार और बस में जबरदस्त भिडंत हो गई। बस हिमाचल पथ परिवहन निगम की थी, जबकि कार पंजाब नंबर की थी। कार और बस की टक्कर में दोनों वाहनों में सवार लोग
 | 
पठानकोट-मण्डी नेशनल हाइवे पर भाली में बस और कार में जबरदस्त की टक्कर

शाहपुर। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में बड़ा हादसा होते-होते बच गया। जिला कांगड़ा के कोटला पुलिस चौकी के अधीन भाली में एक कार और बस में जबरदस्त भिडंत हो गई। बस हिमाचल पथ परिवहन निगम की थी, जबकि कार पंजाब नंबर की थी। कार और बस की टक्कर में दोनों वाहनों में सवार लोग बाल-बाल बचे।

 

 

 

यह भी पढ़ेंः-किन्नौर में भूस्खलन : ITBP जवानों ने 10 लोग किए रेस्क्यू, वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार पठानकोट से हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस (एचपी 53ए-3540) बैजनाथ जा रही थी। इस दौरान भाली में जब पहुंची तो कांगड़ा की तरफ से आ रही कार (पीबी02सीवी-1233) से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर से बस और कार दोनों वाहनों को नुकसान पहुंचा है।

 

 

यह भी पढ़ेंः-धूमल से मिले कामगार कल्याण बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन बबली

कार और बस के बीच हुई टक्कर के बाद मार्ग पर जाम लग गया। वहीं, इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां पहुंचते ही टीम ने पहले तो वाहनों को किनारे किया, ताकि आवाजाही को सुचारू रूप से चलाया जा सके। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता हो गया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।