बारात में जाते हुआ हादसा, 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

हिमाचल के किन्नौर जिला (Kinnaur District) में बारात में जा रही कार हादसे का शिकार (Car Accident) हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि एक घायल हो गया।
 | 
हिमाचल के किन्नौर जिला (Kinnaur District) में बारात में जा रही कार हादसे का शिकार (Car Accident) हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि एक घायल हो गया।

किन्नौर। हिमाचल के किन्नौर जिला (Kinnaur District) में बारात में जा रही कार हादसे का शिकार (Car Accident) हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग एक बारात में शामिल होने जा रहे थे। घटना रविवार को दोपहर बाद पेश आई है। इस दर्दनाक हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से दो घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है।


जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर बाद रोघी निवासी ड्राइवर रमेश कुमार 4 लोगों के साथ शादी में शामिल होने के लिए सांगला तहसील के बटसेरी गांव की ओर जा रहा था। बटसेरी के पास वह कार से नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क मार्ग से लगभग 50 मीटर नीचे लुढ़कती हुई निचली सड़क पर जा गिरी। कार भी बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में गांव रुंनग तहसील टापरी के अजय कुमार (40), किशोरी लाल (48), जियालाल (51) पुत्र पिंगसुख गांव रोघी तहसील कल्पा और मदन लाल (49) गांव किल्बा तहसील सांगला की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे में चालक रमेश कुमार (42) पुत्र विद्यासुख गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए सीएचसी सांगला लाया गया है। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। इसके साथ ही घटना की सूचना सांगला पुलिस थाना में दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों के सहयोग से शवों को वहां से निकाला तथा कब्जे में लिया। हालांकि हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एसपी किन्नौर अशोक रत्न ने हादसे की पुष्टि की है।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।