दर्दनाक हादसा: 10 दिन पहले सजी थी डोली, करवा चौथ से पहले उजड़ा सुहाग

ऊना के जांदला गांव के पास एक कार ट्राले से टकराने के बाद बस से टकरा गई, जिससे युवक की मौत हो गई है। हादसा शनिवार को हुआ है।

 | 
हरियाणा रोडवेज की बस से ऊना के जांदला गांव के पास टकराई टकराई से युवक की मौत हो गई है।

श्री आनंदपुर साहिब (Sri Anandpur sahib) मार्ग पर गांव जांदला में बस और कार (Bus And Car Accident) की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि कार के परखचे उड़ गए। कार में दो लोग सवार थे, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने शव और वाहन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मरने वाले युवक की 10 दिन पहले यानी 13 अक्तूबर को ही शादी हुई थी। 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुबह हरियाणा रोडवेज की बस (HR 38N-7023) चंडीगढ़ से धर्मशाला जा रही थी। बस नंगल की तरफ आ रही थी और नंगल से कार (HP 72-4428) में सवार दो लोग श्री आनंदपुर साहिब की तरफ जा रहे थे। जांदला में गांव पहुंचते ही कार और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे कार में सवार लखविंदर लक्की की मौके पर मौत हो गई और संजीव कुमार घायल हो गया। संजीव को नंगल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालात में पीजीआई रेफर कर दिया। 


बताया जा रहा है कि लखविंदर लक्की की 10 दिन पहले 13 अक्टूबर को शादी हुई थी। बस चालक रमेश कुमार ने बताया कि वह चंडीगढ़ से धर्मशाला को जा रहे थे। उन्होंने कहा, ''मैं अपनी साइड पर बस चला रहा था। रोड पर काफी भीड़ थी। एक मोटरसाइकिल और यह कार चालक एक वाहन को ओवरटेक कर रहे थे। सामने से बस आती देख कार चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाई तो पीछे से आ रहे ट्राले ने कार को टक्कर मारी। इसके बाद कार बेकाबू होकर बस से टकरा गई।'' बताया जा रहा है कि चालक ने बस को सड़क के नीचे भी उतार दिया था, लेकिन फिर भी टकरा गई।


उधर, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर व पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि संजीव कुमार एक डिफेंस फोर्स से रिटायर है। उनका उपचार पीजीआई में चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व हादसे के कारणों की जांच जारी है। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार को पीछे से टक्कर लगी, जिससे कार बेकाबू होकर बस से जा टकराई। मृतक लखविंदर सिंह लक्की और संजीव कुमार दोनों गांव मलात ऊना जिला हिमाचल प्रदेश के हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।