16 मार्च को धर्मशाला में होगी चरान सलाहकार समिति की बैठक

हिमाचल प्रदेश वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर ने कहा कि चरान सलाहकार समिति की बैठक में भेड़ पालकों के लिए प्रदेश भर में चरागाहों की व्यवस्था पर चर्चा होगी और महत्वूपर्ण निर्णय लिए जाएंगे। 

 | 
धर्मशाला में चरान सहाहकार समिति की बैठक 16 मार्च को होगी। इसकी जानकारी हिमाचल प्रदेश वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर ने वीरवार को ऊना में दी। उन्होंने कहा कि 16 मार्च को धर्मशाला में होने वाली चरान सलाहकार समिति की बैठक की अध्यक्षता वन मंत्री राकेश पठानिया करेंगे। उन्होंने कहा कि समिति की बैठक में भेड़ पालकों के लिए प्रदेश भर में चरागाहों की व्यवस्था पर चर्चा होगी और महत्वूपर्ण निर्णय लिए जाएंगे।

ऊना। धर्मशाला में चरान सहाहकार समिति की बैठक 16 मार्च को होगी। इसकी जानकारी हिमाचल प्रदेश वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर ने वीरवार को ऊना में दी। उन्होंने कहा कि 16 मार्च को धर्मशाला में होने वाली चरान सलाहकार समिति की बैठक की अध्यक्षता वन मंत्री राकेश पठानिया करेंगे। उन्होंने कहा कि समिति की बैठक में भेड़ पालकों के लिए प्रदेश भर में चरागाहों की व्यवस्था पर चर्चा होगी और महत्वूपर्ण निर्णय लिए जाएंगे। 

यह भी पढ़ेंः-एसटी के लिए संघर्ष करेगी गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था


कपूर ने कहा कि भाजपा सरकार भेड़ पालकों और गद्दी समुदाय के कल्याण के लिए कृत संकल्प होकर कार्य कर रही है। जहां गद्दी समुदाय के कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं चलाई जा रही हैं। वहीं, कांगड़ा-चंबा लोकसभा सीट से गद्दी समुदाय को प्रतिनिधित्व प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने भी अलग से मंत्रालय का गठन किया है। केंद्र में मोदी सरकार तथा प्रदेश में जय राम सरकार के डबल इंजन से गद्दी समुदाय लाभान्वित हो रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।