बिक्रम ठाकुर बोले- गुमराह मत होना OPS भाजपा सरकार ही करेगी बहाल

बिक्रम ठाकुर ने सभी अध्यापकों से कहा कि सभी पार्टियां ओल्ड पेंशन स्कीम (OPS) के मामले में आप सभी को गुमराह कर रही हैं। मगर OPS का हल भाजपा ही निकालेगी।
 | 
बिक्रम ठाकुर ने सभी अध्यापकों से कहा कि सभी पार्टियां ओल्ड पेंशन स्कीम (OPS) के मामले में आप सभी को गुमराह कर रही हैं। उन्होंने कहा कि OPS पर सौहार्दपूर्ण वातावरण व सौहार्दपूर्ण विषय और कमिटमेंट भारतीय जनता पार्टी ही करेगी, बाकी लोग झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर OPS का हल निकालने के लिए परसों ही दिल्ली गए थे। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि OPS का हल भाजपा ही निकालेगी। Bikram Thakur

हिमाचल प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री बिक्रम ठाकुर (Minister Bikram Thakur) ने शिक्षक दिवस पर शिक्षकों को बधाई दी है। उन्होंने कहा जिस प्रकार की व्यवस्था हिन्दोस्तान में बनी है उस संस्कृति पर हम विश्वास रखते हैं। शिक्षक देश का निर्माता होता है। शिक्षक एक अच्छा नागरिक होता है। इसलिए हम अच्छे समाज के निर्माण में सहायक बने। 

यह भी पढ़ेंः-Himachal Cabinet Meeting: हिमाचल कैबिनेट बैठक आज, कई बड़े फैसलों पर लग सकती है मुहर

कैबिनेट मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि मेरी मां अक्सर पूछती है कि तुम मंत्री बन गए हो कौन सा अच्छा काम कर रहे हो। माँ पूछती है बाकी सब ठीक है किसी बच्चे को भी पढ़ाते हो। लेकिन मैं आज यह गर्व से कह सकता हूं कि आज 200 के करीब बच्चों को MBBS, इंजीनियरिंग की पढ़ाई में सहायता कर रहा हूं। जिनता मुझसे हो पाता है, उतना कर रहा हूं।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल के बल्क ड्रग पार्क में निवेश के लिए तैयार बड़े औद्योगिक घराने, हजारों को मिलेगा रोजगार


OPS बहाली को लेकर बोले बिक्रम ठाकुर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिक्रम ठाकुर ने सभी अध्यापकों से कहा कि सभी पार्टियां ओल्ड पेंशन स्कीम (OPS) के मामले में आप सभी को गुमराह कर रही हैं। उन्होंने कहा कि OPS पर सौहार्दपूर्ण वातावरण व सौहार्दपूर्ण विषय और कमिटमेंट भारतीय जनता पार्टी ही करेगी, बाकी लोग झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर OPS का हल निकालने के लिए परसों ही दिल्ली गए थे। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि OPS का हल भाजपा ही निकालेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।