हमीरपुर : कोठी गांव में मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

जिला हमीरपुर की अग्घार पंचायत के धर्मपाल निवासी गांव कोठी के मकान के साथ रखे पशुचारे में आग लग गई, जिससे पशुचारे के साथ कमरे को भी काफी नुकसान हुआ है।
 | 
photo

हमीरपुर । जिला हमीरपुर की अग्घार पंचायत के गांव कोठी में बीती रात 1 बजे 2 मंजिले मकान में अचानक आग लगने से लाखों के नुकसान का अनुमान है। मिली जानकारी के अनुसार धर्मपाल निवासी गांव कोठी के मकान के साथ रखे पशुचारे में आग लग गई जिससे पशुचारे के साथ कमरे को भी काफी नुकसान हुआ है। आग लगने की सूचना मिलते ही आस-पास के ग्रामीणों ने इकठ्ठे  होकर आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया।


हालांकि इस आगजनी में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है तथा इस आगजनी से पीडि़त धर्मपाल को काफी नुकसान हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार कोठी गांव में बीती रात 1 बजे  धर्मपाल पुत्र कानू राम के मकान के साथ रखे पशुचारे तथा कमरे में रखे आवश्यक वस्तुएं बैड, कंबल रजाई औ अन्य कीमती सामान भी जलकर राख हो गया।  वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही पंचायत प्रधान, उप प्रधान ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।


उधर, राजस्व अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि मौके पर जाकर नुकसान का आकलन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीडि़त परिवार को आगजनी से काफी नुकसान हुआ है। 
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।