Hamirpur : युकां करेगी यंग इंडिया के बोल पार्ट - 2 शुरू

नए प्रवक्ताओं की नियुक्ति के लिए अभियान शुरू, 15 जून तक युवा कर सकते हैं आवेदन ।
 | 
नए प्रवक्ताओं की नियुक्ति के लिए अभियान

हमीरपुर।  युवा कांग्रेस द्वारा युवाओं को प्रवक्ता नियुक्त करने के लिए यंग इंडिया के बोल पार्ट - 2 प्रतियोगिता को शुरू किया जा रहा है । कांग्रेस में शामिल होकर प्रवक्ता के रूप में अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए आम घरों के युवाओं को आगे आने का मौका दिया जा रहा है । इसके लिए 15 जून तक युवा आवेदन कर सकते हैं । 

इसी मामले की लेकर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता इफितखार अहमद ने बुधवार को जिला हमीरपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पत्रकारों के साथ इस कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया। 
युकां के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष  राहुल गांधी की नई सोच के तहत गैर राजनीतिक व आम घरों के युवाओं के लिए राजनीति के बंद दरवाज़े खोलने की पहल की जा रही है। इससे जो युवा कांग्रेस की विचारधारा में विश्वास  तो रखते हैं । लेकिन किसी बड़े नेता की सिफारिश के बिना मंच हासिल नहीं कर पाते हैं।  यह अभियान उन युवाओं के लिए चलाया जा रहा विशेष अभियान है ।
इस मौके पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहिंदर सिंह संधू , प्रदेश मीडिया विभाग अध्यक्ष डॉ. चंदन राणा , युवा कांग्रेस महासचिव सुक्रांत भाटिया, जिला प्रवक्ता मनजीत मन्नू, नादौन ब्लॉक अध्यक्ष अशोक संधू,  हमीरपुर ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी कुमार, भोरंज ब्लॉक अध्यक्ष राकेश गौतम, आदि मौजूद रहे ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।