चम्बा-जोत मार्ग पर गिरी कार, होली निवासी चालक की मौत

रविवार को भी चम्बा-जुम्महार मार्ग पर हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी। सोमवार शाम को गेट के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरने से चालक की मौत हो गई। 
 | 
जिला चम्बा की सर्पीली सड़कों पर हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। चम्बा-जोत मार्ग पर सोमवार को भी एक कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि रविवार को भी चम्बा-जुम्महार मार्ग पर हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी। सोमवार शाम को गेट के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरने से चालक की मौत हो गई। 

चम्बा। जिला चम्बा की सर्पीली सड़कों पर हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। चम्बा-जोत मार्ग पर सोमवार को भी एक कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि रविवार को भी चम्बा-जुम्महार मार्ग पर हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी। सोमवार शाम को गेट के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरने से चालक की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ेंः-चम्बा-जुम्महार मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत


मृतक की पहचान अनिल कुमार निवासी होली के तौर की गई है। बताया जा रहा है कि अनिल कुमार प्रेग्राइन कंपनी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड कार्यरत था। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को करवाया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे जोत से चम्बा की ओर आ रही कार गेट के समीप चालक के नियंत्रण खो देने से खाई में लुढ़क गई।

यह भी पढ़ेंः-चम्बा में होगा राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह, सीएम जयराम करेंगे अध्यक्षता

कार को खाई में गिरता देख मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना पाते ही सुल्तानपुर पुलिस चौकी से टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। कार दुर्घटना में मारे गए युवक के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर पहचान संभव हो पाई। पुलिस टीम ने मृतक के शव को खाई से बाहर निकालकर कब्जे में ले लिया है। 

यह भी पढ़ेंः-बोलेरो हादसे का शिकार; 2 की मौत, सगी बहनों का एक साथ उजड़ा सुहाग


इस दुर्घटना के संबंध में सदर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर चम्बा अभिमन्यु वर्मा ने जोत मार्ग पर कार के खाई में गिरने से चालक के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना को लेकर नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि सावधानी से वाहन चलाएं और सुरक्षित रहें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।