शिमला में बोलेरो हादसे का शिकार; 2 की मौत, सगी बहनों का एक साथ उजड़ा सुहाग

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में दो सगी बहनों के सुहाग एक साथ उजड़ गए।
 | 
 हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में दो सगी बहनों के सुहाग एक साथ उजड़ गए। शिमला जिला के कुमारसेन में नेशनल हाईवे (NH) 05 पर रीढ़ी खड्‌ड के पास बोलेरो कार 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इससे सीमा और कातला नाम की दोनों सगी बहनों का सुहाग उजड़ गया। दोनों बहनें और गाड़ी चलाने वाला बेटा हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का IGMC शिमला में उपचार चल रहा है।

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में दो सगी बहनों के सुहाग एक साथ उजड़ गए। शिमला जिला के कुमारसेन में नेशनल हाईवे (NH) 05 पर रीढ़ी खड्‌ड के पास बोलेरो कार 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इससे सीमा और कातला नाम की दोनों सगी बहनों का सुहाग उजड़ गया। दोनों बहनें और गाड़ी चलाने वाला बेटा हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का IGMC शिमला में उपचार चल रहा है।

 

यह भी पढ़ेंः-चम्बा में होगा राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह, सीएम जयराम करेंगे अध्यक्षता


पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह हादसा उस समय हुआ जब हादसे में गाड़ी सवार लोग उपचार के लिए सोलन के कुमारहट्टी अस्पताल जा रहे थे। हादसे में मृतक की पहचान रामपुर के करैरी निवासी बोजराज (54) और तकलेच निवासी मोहन लाल (64) के तौर पर हुई है। चालक कार्तिक (19) पुत्र बोजराज और सीमा निवासी करैरी, सीमा पत्नी बोजराज (38) और कातला (58) पत्नी मोहन लाल हादसे में घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः-शादी के दो महीने बाद 20 वर्षीय नवविवाहिता ने कमरे में लगा लिया फंदा


बताया जा रहा है कि बोजराज, सीमा और कार्तिक तीनों रविवार शाम बोलेरो कार लेकर पहले मोहन लाल के घर गए।वहां से गाड़ी में मोहन लाल और उनकी पत्नी कातला को लाया। सुबह के समय सभी रिश्तेदार हादसे का शिकार हो गए। बोजराज की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि मोहन लाल ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया है। सीमा की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।