हिमाचल में बड़ा हादसाः चम्बा-जुम्महार मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में हुए एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा चम्बा-जुम्महार मार्ग पर लुड्डू के पास हुआ है।
 | 
 हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में हुए एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा चम्बा-जुम्महार मार्ग पर लुड्डू के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि कार में तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौके पर मौत हो गई है, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। कार में सवार तीनों लोग जिला मुख्यालय के धड़ोग मुहल्ले के रहने वाले थे।

चम्बा। हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में हुए एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा चम्बा-जुम्महार मार्ग पर लुड्डू के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि कार में तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौके पर मौत हो गई है, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। कार में सवार तीनों लोग जिला मुख्यालय के धड़ोग मुहल्ले के रहने वाले थे।


जानकारी के अनुसार चम्बा जिला के चम्बा-जुम्महार रोड पर लुड्डू के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। कार में तीन लोग सवार थे। हादसे में एक की मौत हुई है जबकि दो घायल हैं। दोनों घायलों को उपचार के लिए चम्बा मेडिकल कॉलेज लाया गया है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।