ब्रेकिंगः सुबह-सुबह चम्बा में फिर कार हादसा; दो लोगों की मौत, दो जख्मी

तुनुहट्टी के पास बुधवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 महिलाएं घायल हो गईं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
 | 
जिला चम्बा में बुधवार सुबह-सुबह फिर कार हादसा (Car Accident In Chamba) पेश आया है। जानकारी के अनुसार तुनुहट्टी के पास बुधवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 महिलाएं घायल हो गईं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। हादसे में मारे गए लोगों के शव कब्जे में ले लिए हैं, साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

चम्बा। जिला चम्बा में बुधवार सुबह-सुबह फिर कार हादसा (Car Accident In Chamba) पेश आया है। जानकारी के अनुसार तुनुहट्टी के पास बुधवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 महिलाएं घायल हो गईं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। हादसे में मारे गए लोगों के शव कब्जे में ले लिए हैं, साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः-चम्बा-जोत मार्ग पर गिरी कार, होली निवासी चालक की मौत

जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी बकलोह के तरह तुनुहट्टी में पैट्रोल पम्प के समीप यह हादसा पेश आया जिसमें कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस चौकी बकलोह की टीम मौके पर पहुंच कर कारवाई को अंजाम देने में जुट गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है जबकि घायलों को उपचार के लिए हरिगिरी अस्पताल कमलाड़ी में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ेंः-चम्बा-जुम्महार मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

उल्लेखीय है कि जिला चम्बा की सर्पीली सड़कों पर हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। चम्बा-जोत मार्ग पर सोमवार को भी एक कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इससे पहले रविवार को भी चम्बा-जुम्महार मार्ग पर हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

यह भी पढ़ेंः-चम्बा में होगा राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह, सीएम जयराम करेंगे अध्यक्षता

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।