विधायक इंद्रदत्त लखनपाल के साथ मासूम बच्ची की भावुक बातचीत का वीडियो वायरल

बड़सर विधायक और मासूम बच्ची का यह संवाद दिल को छू लेने वाला
 | 
बड़सर विधायक और मासूम बच्ची

हमीरपुर ।  भागदौड़ भरी इस जिंदगी में नेताओं का जनता से जुड़ाव महज चुनावी बेला में नजर आता है।  ऐसे में अगर इससे विपरीत चुनावी दृष्टि से हटकर जनता से नेता का जुड़ाव हो तो यह अपने आप में सराहा जाएगा।  अपने इस स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, बड़सर से कांग्रेस विधायक  इंद्रदत्त लखनपाल।  ताजा घटनाक्रम में सोशल मीडिया पर एक मासूम लड़की के साथ उनके बातचीत का वीडियो  खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में विधायक इंद्रदत्त लखनपाल एक लड़की के साथ बातचीतकरते हुए नजर आ रहे हैं।  मजाकिया लहजे में बच्ची उनको दादू कहती है और दोनों में खूब हंसी ठिठोली होती है।  2 मिनट 23 सेकेंड के इस वीडियो में मासूम बच्ची विधायक इंद्रदत्त लखनपाल से पूछती है कि आपका घर कहां है।  स्थानीय भाषा में विधायक इंद्रदत्त लखनपाल और मासूम बच्ची का यह संवाद दिल को छू लेने वाला है। बच्ची की इसी मासूमियत से खुश होकर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल 500 रुपये देते हैं। 
लड़की विधायक की कमाई और खर्चे को लेकर भी सवाल जवाब करती है।  इस बातचीत के दौरान विधायक छात्रा को अपनी पीठ दर्द के बारे में बताते हैं, तो वो छात्रा विधायक  से उनका वेतन पूछ लेती है।  विधायक इंद्रदत्त लखनपाल कहते हैं कि मुझे 2 लाख रुपये मिलते हैं तो छात्रा कहती है कि एक लाख का इलाज करवा लो और एक लाख रुपये तब भी बच जाएगा।  इतना ही नहीं वायरल वीडियो में लड़की गाना गाती हुई नजर आ रही हैं।  'दादू को भाए ना ढोलक मजीरा डीजे कहां से लाऊं रे... मेरा दादू ना माने' मासूम बच्ची के गाने के बोल भी खूब गुदगुदाने वाले हैं। 
दरअसल विधायक इंद्र दत्त लखनपाल क्षेत्र में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। यहां पर स्कूली छात्रा कशिश से उनकी यह बातचीत हुई।  विधायक इंद्रदत्त लखनपाल से जब इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि अक्सर जब वह इस क्षेत्र में जाते हैं तो कशिश नाम की ये छात्रा उन्हें मिल जाती है।  कशिश के पिता का कुछ समय पहले निधन हो गया था और वो अपनी माता और बहन के साथ रहती है। 
विधायक इंद्रदत्त लखनपाल  ने कहा  कि जब भी कशिश उन्हें मिलती है तो उससे बातें करते हैं और उसकी बातों से दिल को काफी सुकून मिलता है।  यह बेटी स्पेशल है और इसकी बातें दिल को मोह लेने वाली हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।