स्वरा भास्कर ने तालिबान से की हिंदुत्व की तुलना; सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

डेस्क रिपोर्ट। अक्सर अपने विवादितों बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअससल स्वरा भास्कर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। तालिबान में मचे कोहराम के बीच उन्होंने हिंदुत्व की तुलना तालिबान से कर दी है। हिंदुत्व की तुलना तालिबान से करने की
 | 
स्वरा भास्कर ने तालिबान से की हिंदुत्व की तुलना; सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

डेस्क रिपोर्ट। अक्सर अपने विवादितों बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअससल स्वरा भास्कर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। तालिबान में मचे कोहराम के बीच उन्होंने हिंदुत्व की तुलना तालिबान से कर दी है। हिंदुत्व की तुलना तालिबान से करने की वजह से सोशल मीडिया पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है।

 

 

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। स्वरा भास्कर ने अफगानिस्तान की मौजूदा परिस्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है। स्वरा ने अफगानिस्तान के मौजूदा हालातों की तुलना भारत से की है। ऐसे में कुछ लोग उनका सोशल मीडिया अकाउंट सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं तो कोई चाहता है कि उनका बायकॉट किया जाए।

 

 

स्वरा ने क्या लिखा?

स्वरा भास्कर ने लिखा है, ”हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर बिलकुल भी आधारित नहीं होने चाहिए।”

 

 

सोशल मीडिया यूजर्स भड़के

इसके बाद स्वरा की पोस्ट पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और जमकर गुस्सा निकाला। एक यूजर ने लिखा, हिंदुत्व की बेइज्जती करने के लिए स्वरा को गिरफ्तार करो। हिंदुओं ने कभी कोई आतंकवादी गतिविधि नहीं की है।

स्वरा भास्कर ने तालिबान से की हिंदुत्व की तुलना; सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

एक दूसरे यूजर ने लिखा- #ArrestSwaraBhasker अरे दीदी अगर इतनी दिक्कत है तो वहां चली जा, जहां पर न हिंदू हो और न हिंदुत्व, यहां ‘हिंदुस्तान’ में क्यों झक मार रही हो… उदाहरण के लिए-पाकिस्तान, बांग्लादेश, तुर्की, कुवैत, इराक में शांतिप्रिय लोगों के साथ आनंद लें।

एक यूजर ने लिखा, ‘स्वरा भास्कर आप बिना किसी नतीजे के मेरे धर्म के खिलाफ खुलेआम लिख रही हैं, इसका मतलब है कि हिंदुत्व आतंक नहीं है। अगर यह आतंक होता, तो अगले ही पल आपने अपने खिलाफ ‘सर तन से जुदा’ के पोस्टर दिखे होते।’

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।