जिस पार्टी की अपनी गारंटी नहीं वो जनता को दे रही 10 गारंटियांः सीएम जयराम

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के 75 वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रमों का उद्देश्य उन सभी नेताओं, डॉक्टरों, इंजीनियरों, शिक्षकों, कर्मचारियों, श्रमिकों, किसानों और सबसे बढ़कर उनका सम्मान करना और आभार जताना है।
 | 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ज्वाली में एक नया विकास खंड कार्यालय खोला जाएगा और क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए 50 बिस्तरों वाले नागरिक अस्पताल को 100 बिस्तरों के अस्पताल में बदला जाएगा। ‘प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष’ समारोहों की कड़ी में आज कांगड़ा जिले के ज्वाली विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने यह घोषणाएं कीं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 125 यूनिट मुफ्त बिजली भी उपलब्ध करवा रही है।

धर्मशाला । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ज्वाली में एक नया विकास खंड कार्यालय खोला जाएगा और क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए 50 बिस्तरों वाले नागरिक अस्पताल को 100 बिस्तरों के अस्पताल में बदला जाएगा। ‘प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष’ समारोहों की कड़ी में आज कांगड़ा जिले के ज्वाली विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने यह घोषणाएं कीं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 125 यूनिट मुफ्त बिजली भी उपलब्ध करवा रही है।

सीएम ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जिस पार्टी की अपनी कोई गारंटी नहीं है, वह राज्य के लोगों को दस गारंटी दे रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के 75 वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रमों का उद्देश्य उन सभी नेताओं, डॉक्टरों, इंजीनियरों, शिक्षकों, कर्मचारियों, श्रमिकों, किसानों और सबसे बढ़कर उनका सम्मान करना और आभार जताना है।

 मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर


उन्होंने हिमाचल को देश के अन्य राज्यों के लिए एक आदर्श राज्य बनाने तथा सक्षम नेतृत्व प्रदान करने के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों का धन्यवाद भी किया। सीएम ने ने प्रदेश के लोगों से राज्य में डबल इंजन सरकार सुनिश्चित करने के लिए आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करने का आग्रह किया ताकि विकास की गति को निर्बाध बनाए रखा जा सके। 


इस अवसर पर ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर, वन मंत्री राकेश पठानिया, इंदौरा की विधायक रीता धीमान, पूर्व सांसद कृपाल परमार, पंजाब के पूर्व मंत्री केडी भंडारी, ओपी चौधरी, फतेहपुर से भाजपा नेता बलदेव ठाकुर मौजूद थे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

सवा 9 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण

सीएम ने राजकीय उच्च विद्यालय टालियां को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में अपग्रेड करने की घोषणा भी की। मुख्यमंत्री ने ज्वाली विधानसभा क्षेत्र के लिए लगभग 9.11 करोड़ रुपये लागत की चार विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण किए। जिसमें हरनोटा बनोली रोड को जोड़ने के लिए नारियल पनोला से गांव चचियां तक लिंक रोड पर बनोली खड्ड पर 2.52 करोड़ रुपये लागत से निर्मित पुल, बनोली से चचियां सड़क मार्ग पर बनोली खड्ड पर 1.14 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित पुल, हरनोटा बनोली से चचियां मस्तगढ़ जौंटा रोड पर बुहाल खड्ड पर 2.75 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित पुल और ग्राम पंचायत हार के खब्बल में 2.70 करोड़ रुपये लागत से निर्मित गौ अभयारण्य शामिल हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।