Himachal Election: AAP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मान और केजरीवाल करेंगे प्रचार

हिमाचल विधानसभा (Himachal Vidhansabha Election 2022) को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपने 20 स्टार प्रचारकों (AAP Star Campaigners) की लिस्ट जारी कर दी है।

 | 
मंडी। पड़ोसी राज्य पंजाब के विधानसभा चुनावों में मिली बड़ी जीत के बाद आम आदमी पार्टी (आप) हिमाचल में पूरी तरह से सक्रिय हो गई है। बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला में मेगा रोड शो कर चुनावी शंखनाद कर दिया। 'आप' के मेगा रोड शो में हजारों लोग पहुंचे थे। मंडी शहर में निकाले गए रोड शो में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे।

शिमला। Himachal Assembly Election 2022: हिमाचल में हो रहे विधानसभा (Himachal Vidhansabha Election 2022) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। 12 नवंबर को प्रदेश की 68 विधानसभा सीट के लिए एक फेज में  (Himachal Election) मतदान होगा। इस बीच भाजपा, कांग्रेस के साथ ही आम आदमी पार्टी (AAP) ने चुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए अपने स्टार प्रचारकों (AAP Star Campaigners) की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कुल 20 बड़े नेता शामिल है।

यह भी पढ़ेंः-Himachal Election : पंच परमेश्वर वाली भाजपा फेल! निर्दलीय बिगाड़ेंगे सियासी खेल

आप की सूची में पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan), दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia), साथ ही जेल में बंद सत्येंद्र जैन को भी स्टार प्रचारकों की सूची में रखा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस लिस्ट जारी होने के बाद से कई सावल पूछे जा रहे हैं कि क्या सत्यैंद्र जैन जेल में बैठकर प्रचार करेंगे या फिर उन्हें जमानत मिल जाएगी। इसके अलावा लिस्ट में संदीप पाठक, राघव जढ्ढा, हरजोत सिंह, दुर्गेश पाठक, सुरजीत सिंह ठाकुर, अजय दत्त, हरपाल सिंह चीमा, गुरमीत सिंह मीत हेयर, अमर अरोड़ा सहित 20 लोग शामिल है। 

AAP Himachal Star Campaigners:  हिमाचल विधानसभा (Himachal Vidhansabha Election 2022) को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपने 20 स्टार प्रचारकों (AAP Star Campaigners) की लिस्ट जारी कर दी है।

यह भी पढ़ेंः-BJP के स्टार प्रकारकों की लिस्ट जारी, PM मोदी; CM योगी समेत 40 नेताओं पर जिम्मेदारी

आम आदमी पार्टी (AAP) इस समय पूरे जोश के साथ गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Himachal Or Gujrat Election) के लिए मैदान में हैं। हालांकि अभी गुजरात चुनाव के अधिसूचना जारी नहीं हुई है, इसलिए आप का पूरा ध्यान हिमाचल प्रदेश चुनाव पर है। इसी क्रम में पार्टी ने शनिवार की देर शाम हिमाचल चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची सार्वजनिक कर दी है। यह लिस्ट चुनाव आयोग के सचिव को भेजी गई है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।